Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taapsee Pannu: 'पहली अफवाह थी जो अच्छी थी...' तापसी पन्नू ने शेयर किया किस्सा, बताया- कैसे मिली 'डंकी'

Taapsee Pannu On Dunki डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार शाह रुख खान और तापसी पन्नू स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे उन्हें यह फिल्म मिली।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 24 Dec 2023 02:05 PM (IST)
Hero Image
तापसी पन्नू ने शेयर किया मजेदार किस्सा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Taapsee Pannu On Dunki: शाह रुख खान स्टारर फिल्म 'डंकी' बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है। हालांकि, फिल्म को वैसी ओपनिंग नहीं मिली, जैसी किंग खान की इस साल रिलीज हुई दो फिल्मों 'पठान' और 'जवान' को मिली थी। 'डंकी' में शाह रुख के साथ तापसी पन्नू भी अहम भूमिका निभा रही हैं।

अब हाल ही में, एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने निर्देशक राजकुमार हिरानी से मिली पहली कॉल को याद किया और बताया कि कैसे एक अफवाह की वजह से उन्हें यह मूवी मिली।

यह भी पढ़ें: Dunki Box Office Day 3: 'डंकी' के रास्ते में रोड़ा बनी 'सालार', शाह रुख खान की फिल्म ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

तापसी पन्नू ने शेयर किया मजेदार किस्सा

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'डंकी' में शाह रुख खान, तापसी पन्नू के अलावा विक्की कौशल और बमन ईरानी भी हैं। हाल ही में, एनडीटीवी के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़ा किस्सा शेयर किया और बताया कि कैसे उन्हें यह मूवी मिली।

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी ने राजकुमार हिरानी की तरफ से आए पहले कॉल के बारे में बात करते हुए कहा कि 'यह उनके लिए और भी मजेदार था, क्योंकि फिल्म के निर्देशक का फोन आने से पहले मीडिया में ऐसी खबरें और अफवाहें थीं कि उन्हें फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभानी है'।

पहली अफवाह थी जो अच्छी थी

तापसी ने आगे बात करते हुए कहा कि 'यह थोड़ा मजेदार था, क्योंकि 'डंकी' के लिए जो पहला कॉल आया था, वो राजू सर का ही आया था। हालांकि, उससे पहले काफी जगह यह आ चुका था कि इस फिल्म के लिए मेरे नाम पर विचार किया जा रहा है और मैं यह फिल्म कर रही हूं और भी कई अन्य तरह की अफवाह थीं। मैंने सोचा यह संभव नहीं है। इसलिए, मैं बस इस बात से खुश थी कि मेरे बारे में पहली अफवाह थी जो अच्छी थी'।

तापसी से क्या बोले राजकुमार हिरानी

तापसी ने आगे कहा कि 'राजकुमार हिरानी ने उन्हें पहले यही कहा के चलो मीडिया ने बताया ही दिया है तो मैंने सोचा मैं भी फोन करके बोल ही दूं। उस समय तापसी एक साउथ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म निर्माता ने उनसे कहा कि जब वह मुंबई लौटें तो उन्हें फोन करें, ताकि वह 'डंकी' की कहानी सुना सकें। ऐसे में एक्ट्रेस ने कहा कि 'वो इकलौती ऐसी अफवाह है जो अच्छा थी और सच हुई'।

यह भी पढ़ें: Dunki Star Cast Fees: सिर्फ Shah Rukh Khan ही नहीं, इन स्टार कास्ट ने 'डंकी' के लिए वसूली इतनी फीस?