Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munna Bhai 3: संजय दत्त की 'मु्न्ना भाई 3' पर Rajkumar Hirani ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मेरा मन तो है लेकिन...'

Rajkumar Hirani Next Movie इन दिनों निर्देशक राजकुमार हिरानी का नाम शाह रुख खान स्टारर फिल्म डंकी को लेकर चर्चा में है। डायरेक्टर की इस मूवी को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। इस बीच राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त स्टार मुन्ना भाई 3 को लेकर चुप्पी तोड़ी है और भविष्य में इस फिल्म को बनाने को लेकर बड़ा अपडेट दिया।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 29 Dec 2023 10:26 PM (IST)
Hero Image
सामने आया मुन्ना भाई 3 का बड़ा अपडेट (Photo Credit-Twitter)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rajkumar Hirani On Munna Bhai 3: 'डंकी' से पहले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी कई शानदार फिल्म बना चुके हैं। जिनमें संजय दत्त स्टारर 'मुन्ना भाई' फ्रेंचाइजी का नाम भी शामिल है। इस फिल्म के अब तक दो पार्ट को राजकुमार ने बनाया है और दोनों ही हिट साबित हुए हैं।

फैंस को इस फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त यानी 'मुन्ना भाई 3' का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। इस बीच राजकुमार हिरानी ने 'मुन्ना भाई 3' को लेकर अपडेट दिया है। जिसे जानकार फैंस के चेहरे खिल जाएंगे।

'मुन्ना भाई 3' को लेकर बोले राजकुमार हिरानी

शाह रुख खान स्टारर 'डंकी' के प्रमोशन के दौरान राजकुमार हिरानी से 'मुन्ना भाई 3' को लेकर सवाल पूछा गया। समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में राजकुमार ने इस फिल्म को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया है- ''मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों फिल्में काफी अच्छी बनीं। मेरे पास आज की डेट में 5 अधूरी स्क्रिप्ट हं, लेकिन जब तक मैं उन दोनों फिल्मों की कहानी से इन्हें मैच नहीं कर लेता,

तब तक मैं मु्न्ना भाई 3 को नहीं बनाऊंगा। हालांकि मुझे इस फ्रेंचाइजी की एक और फिल्म बनाने की काफी एक्साइटेड हूं, लेकिन मैंने अभी ये तय नहीं किया है कि इस पर मैं काम कब करूंगा। संजय दत्त का मेरे पास इसके लिए कॉल आता है। लेकिन अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। हां एक कहानी मेरे पास है,

जो मुझे लगता है बन सकती है। मेरा मन बहुत है कि मैं इसे बनाऊं।'' इस तरह से राजकुमार हिरानी ने मुन्ना भाई 3 को लेकर बड़ा खुलासा किया है। बता दें कि इससे पहले 'मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मु्न्ना भाई' सफल साबित हुई हैं।

राजकुमार हिरानी की 'डंकी' ने किया कमाल

हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' इस समय फैंस को खूब एंटरटेन कर रही है। इस मूवी की रिलीज को एक सप्ताह हो गया है। आलम ये है कि रिलीज के 9 बाद शाह रुख खान स्टारर 'डंकी' बॉक्स ऑफिस पर 170 करोड़ का कलेक्शन करने की कगार पर खड़ी है।

ये भी पढ़ें- Dunki से पहले राजकुमार हिरानी ने Shah Rukh Khan को ऑफर की थीं ये दो फिल्में, एक्टर ने इस वजह से कर दिया रिजेक्ट