Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lutt Putt Gaya Song Out: डंकी-ड्रॉप 2 का पहला धमाकेदार गाना हुआ आउट, तापसी के प्यार में लुट गए शाह रुख खान

Dunki Drop 2 Lutt Putt Gaya Song Released शाह रुख खान इस साल तीसरी बार फिल्मी पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं। उनकी फिल्म डंकी दिसंबर के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म से उनका पहला गाना रिलीज हो चुका है। अरिजीत सिंह की आवाज में गाए इस गाने को सुनकर आप भी शाह रुख खान के साथ डांस करने पर मजबूर हो जाएंगे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 22 Nov 2023 03:17 PM (IST)
Hero Image
डंकी ड्राप 2 लुट-पुट गया गाना हुआ रिलीज/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dunki-Drop 2 Lutt Putt Gaya Song Release: शाह रुख खान-तापसी पन्नू और विक्की कौशल की आगामी फिल्म 'डंकी' की पहली झलक ने ही फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया था। राजकुमार हिरानी और शाह रुख खान की जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर देखने का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।

किंग खान ने बीते दिनों ही फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की थी कि उनकी फिल्म 'डंकी-ड्राप 2' से पहला गाना 'लुट-पुट गया' जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाला है। अब ये गाना फाइनली रिलीज कर दिया गया है, जिसके लिरिक्स सुनकर आप भी किंग खान के साथ निश्चित तौर पर डांस करने लगेंगे।

तापसी पन्नू के प्यार में गोते खाते दिखें शाह रुख खान

शाह रुख खान और तापसी पन्नू राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। अब हाल ही में किंग खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी-ड्रॉप 2' से पहला गाना आउट हो चुका है। 'लुट-पुट गया' एक रोमांटिक ट्रैक है, जिसमें शाह रुख खान का तापसी पन्नू ने हाथ थामा हुआ है और वह ख्वाबों में खुशी के मारे भांगड़ा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Dunki: Drop 2- Lutt Putt Gaya Song: शाह रुख खान का दिखा शायराना अंदाज, 'डंकी' का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज

पंजाबी हिंदी मिक्स इस गाने में शाह रुख खान का मस्तमौला डांस आपको उनके साथ ताल से ताल मिलाने के लिए मजबूर कर देगा। गाने में किंग खान कभी तापसी को अखाड़े में बॉक्सिंग सिखाते दिखाई दिए, तो कभी एयर प्लेन पर खड़े होकर वह एक्ट्रेस के प्यार में गोते खाते हुए नजर आए। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

अरिजीत ने गाने में दी है अपनी आवाज

शाह रुख खान और तापसी पन्नू का ये गाना फैंस के लिए विजुअली एक ट्रीट तो है ही, लेकिन इसके साथ ही अगर आप लुट-पुट गया' गाने को ऑडियो में भी सुनेंगे, तो खुद को डांस करने से नहीं रोक सकेंगे। Dunki-Drop 2 के इस गाने का म्यूजिक प्रीतम ने दिया है, तो वहीं गाने के लिरिक्स स्वानंद किरकिरे और आईपी सिंह ने लिखे हैं। इसके अलावा गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है, जिनकी आवाज ने इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं।

इसके अलावा डंकी के इस मस्ती भरे रोमांटिक गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। शाह रुख खान और तापसी पन्नू स्टारर ये फिल्म सिनेमाघरों में 22 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में इन दोनों के अलावा बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Jawan: शाह रुख खान की जवान ने एक बार फिर मचाया गदर, 'डंकी' डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने दिया ये रिएक्शन