Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki: Drop 2- Lutt Putt Gaya Song: शाह रुख खान का दिखा शायराना अंदाज, 'डंकी' का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज

Dunki Drop 2- Lutt Putt Gaya Song Release Date शाह रुख खान-तापसी पन्नू की जोड़ी फैंस को पहली बार निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में देखने को मिलेगी। इस फिल्म से किंग खान की पहली झलक तो हम देख चुके हैं। अब हाल ही में शाह रुख खान ने जानकारी शेयर कर बताया कि डंकी ड्राप 2 से उनका पहला रोमांटिक गाना कब रिलीज होने वाला है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 21 Nov 2023 07:07 PM (IST)
Hero Image
इस दिन रिलीज होगा डंकी: ड्राप 2 का पहला गाना / फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dunki: Drop 2 First Song: शाह रुख खान एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने और बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाने की पक्की तैयारी कर चुके हैं। 'जवान' और 'पठान' के बाद अब वह जल्द ही फिल्म 'डंकी' के साथ दर्शकों के बीच लौट रहे हैं।

इस फिल्म से एक झलक तो फैंस शाह रुख खान के जन्मदिन के खास मौके पर पहले ही देख चुके हैं। अब राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'डंकी: ड्राप 2' से फिल्म का पहला गाना जल्द ही ऑडियंस के सामने आने जा रहा है, जिसकी जानकारी खुद शाह रुख खान ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शायराना अंदाज में शेयर की है।

इस दिन रिलीज होगा 'डंकी: ड्राप 2' का पहला गाना

शाह रुख खान की फिल्म 'डंकी' की जब पहली झलक सामने आई थी, तो मेकर्स ने इसे 'ड्राप-1' लिखा था। अब इस फिल्म के पहले गाने के साथ दूसरी झलक दर्शकों के सामने आने जा रही है। शाह रुख खान और तापसी पन्नू स्टारर इस फिल्म का पहला गाना 'लुट-पुट गया' कल यानी कि 22 नवंबर को रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Dunki: क्या इस हफ्ते रिलीज होगा 'डंकी' का पहला गाना? शाह रुख खान की फिल्म को लेकर आया बड़ा अपडेट

इस बात की जानकारी खुद शाह रुख खान ने अपने X अकाउंट ट्विटर पर शेयर की। उन्होंने इस गाने की चंद लाइनें शेयर करते हुए लिखा, "तेरे दिल में टेंट लगाऊंगा, तेरे इश्क में गोतेह खाऊंगा, मैं तो गया...लुट पुट गया। प्यार के इस सफर 'डंकी' को सिर्फ 30 दिन रह गए हैं"।

हालांकि, ये गाना कितने बजे आएगा, इसके लिए अपनी बेसब्री आपको बनाकर रखनी होगी। शाह रुख खान-तापसी पन्नू की फिल्म का ये पहला गाना रोमांटिक ट्रैक है। इस लिरिक्स के साथ शाह रुख खान ने एक पोस्टर भी शेयर किया है।

सालार के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी 'डंकी'

शाह रुख खान ने साल 2023 में कई डायरेक्टर्स के साथ पहली बार काम किया। सिद्धार्थ आनंद के साथ 'पठान' और एटली के साथ 'जवान' में उनकी साझेदारी देखने के बाद अब दर्शक इस फिल्म में राजकुमार हिरानी के साथ किंग खान की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर क्या कमाल करेगी, ये देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

आपको बता दें कि राजकुमार हिरानी के साथ तो शाह रुख खान की ये पहली साझेदारी तो है ही, लेकिन इसके अलावा विक्की कौशल और तापसी पन्नू के साथ भी किंग खान पहली बार स्क्रीन पर नजर आएंगे। ये फिल्म 22 दिसंबर 2023 को क्रिसमस के मौके पर प्रभास और श्रुति हासन स्टारर फिल्म 'सालार' से टक्कर लेने के लिए बिल्कुल तैयार है।

यह भी पढ़ें: Rajkumar Hirani Birthday: बॉक्स ऑफिस पर 100 पर्सेंट है राजकुमार हिरानी का रिकॉर्ड, अब 'डंकी' का इंतजार