Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki: Shah Rukh Khan ने शेयर की दिल्ली की यादें, 24 बच्चों वाले फैन को फिल्म न देखने पर दिया करारा जवाब

Shah Rukh Khan film Dunki शाह रुख खान की फिल्म डंकी इस साल 22 दिसंबर को थिएटर में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म को लेकर लोगों में गजब का क्रेज बना है। किंग खान ने मूवी का प्रमोशन शुरू कर दिया है। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर चिटचैट सेशन में फैंस से अपने दिल की बातें शेयर कीं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 02 Dec 2023 06:32 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Shah Rukh Khan from Dunki

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan film Dunki: बॉलीवुड के बादशाह यानी की शाह रुख खान की फिल्म 'डंकी' कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। इस मूवी का दूसरा गाना 'निकले थे कभी हम घर से' हाल‌ ही में रिलीज किया गया‌। 'डंकी' फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त बज बना हुआ है।

शाह रुख ने शुरु किया फिल्म का प्रमोशन

'पठान' और 'जवान' के बाद यह इस साल की शाह रुख की तीसरी और आखिरी मूवी होगी। 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म के लिए शाह रुख ने प्रमोशन का बड़ा जरिया एक्स प्लेटफार्म को बनाया है। शनिवार को 'निकले थे कभी हम घर से' कान ए के लिए होने के बाद इन खान ने हमेशा की तरह #AskSRK सेशन का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने डंकी फिल्म के अलावा दिल्ली के दिनों पर भी बात की।

शाह रुख को आती है दिल्ली की याद

एक यूजर ने फिल्म के दूसरे गाने को लेकर लिखा, 'यह गाना मुझे मेरे घर की याद दिलाता है। क्या आपको भी वही ऐसा हुआ जब आपने पहरी बार सुना?' इस पर किंग खान ने जवाब दिया, 'हां बिल्कुल, इस गाने ने मुझे मेरे माता पिता... मेरे दिल्ली के दिन... वह दोस्त जो मैंने बनाए और खो दिए... के बारे में सोचने पर मजबूर किया। बहुत इमोशनल।'

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) December 2, 2023

किंग खान ने बताया कहां है उनका घर

एक यूजर ने किंग खान से उनके घर के बारे में पूछा। इसका प्यारा सा जवाब देते हुए शाह रुख ने लिखा, "मेरा घर वहां होता है, जहां मेरा दिल होता है। मेरे अपने होते हैं। जैसे घर वहीं है जहां दिल है।‌ नहीं? #Dunki"

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) December 2, 2023

एक फैन ने शाह रुख से यह तक कहा, 'मैं अपनी चार पत्नियों, 24 बच्चों 50 पड़ोसियों को डंकी नहीं देखने दूंगा। इतना नुकसान झेल पाओगे!" इस कमेंट पर शाहरुख ने रिप्लाई दिया, "भाई तू वैसे ही इतना बिजी रहता होगा कहां मिलेगा टाइम कुछ भी और करने का। अपनी पत्नियों और बच्चों के साथ समय बिताओ। बच्चों के साथ खेलो और डंकी के लिए पत्नियों का ख्याल रखो।'

यह भी पढ़ें: Who Is Lin Laishram: रणदीप हुड्डा की पत्नी का बॉलीवुड से है पुराना रिश्ता, इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर