Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki Drop 3: Nikle The Kabhi Hum Ghar Se गाना रिलीज, शाह रुख खान ने किया इमोशनल पोस्ट

Dunki Drop 3 Nikle The Kabhi Hum Ghar Se Out फैंस शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है। अब डंकी-ड्राप 3 से इसका दूसरा गाना निकले थे कभी हम घर से जारी कर दिया गया है। इसको लेकर शाह रुख खान ने भी सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 01 Dec 2023 02:48 PM (IST)
Hero Image
Dunki Drop 3 Nikle The Kabhi Hum Ghar Se (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dunki Drop 3 Nikle The Kabhi Hum Ghar Se: 'एनिमल' के बाद अब फैंस शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो इसी साल दिसंबर के आखिरी में आने वाली है। इस फिल्म की एक झलक ने फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया था। अब 'डंकी-ड्राप 3' से इसका दूसरा गाना 'निकले थे कभी हम घर से' जारी कर दिया गया है।

बता दें कि इस फिल्म के साथ ही राजकुमार हिरानी और शाह रुख खान की जोड़ी पहली बार साथ आने वाली है, जिसे देखने के लिए फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। इससे पहले 'डंकी-ड्राप 2' से इसका पहला गाना 'लुट पुट गया' रिलीज किया गया था।

यह भी पढ़ें: Dunki: शाह रुख खान के फैन ने किया 'लुट पुट गया' गाने पर डांस, किंग खान ने 'डंकी' को बताया 'साफ सुथरा मनोरंजन'

मातृभूमि पर लौटने की तड़प

ऐसा पहली बार होगा जब शाह रुख खान और तापसी पन्नू, राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। आज 1 दिसंबर को इस फिल्म से 'डंकी-ड्रॉप 3' का दूसरा गाना रिलीज हो चुका है। 'निकले थे कभी हम घर से' एक भावुक कर देने वाला गाना है, जो मातृभूमि के लिए तड़प के बारे में दिखाता है।

View this post on Instagram

A post shared by Rajkumar Hirani (@hirani.rajkumar)

सोनू निगम ने दी है अपनी आवाज

'निकले थे कभी हम घर से' गाने को सोनू निगम ने गाया है और इसे संगीत प्रीतम ने दिया है। वहीं, इसके गीत जावेद अख्तर ने लिखे हैं। गाने को रिलीज करते हुए राजकुमार हिरानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसका वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा 'घर वह स्थान है, जहां भावनाएं निवास करती हैं और 'निकले थे कभी हम घर से' आत्मा के लिए एक भावनात्मक यात्रा है। उम्मीद है कि यह गाना आपके दिलों में भी घर बना लेगा। गाना अब रिलीज हो गया है'।

शाह रुख खान ने भी किया पोस्ट

शाह रुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा 'आज ऐसे ही दिल में आया ये गाना, तो आपके साथ शेयर कर रहा हूं। राजू और सोनू नाम से ही लगते हैं। अपने ही कोई होंगे और ये गाना जो दोनों ने बनाया है, ये भी अपनों का ही है। अपने घर वालों का है, अपनी मिट्टी का है और अपने देश की बाहों में सुकून मिलने का है। हम सब कभी न कभी अपने घर से, गांव से, शहर से दूर निकल जाते हैं, जिंदगी बनाने के लिए, लेकिन दिल हमारा अपने घरों में ही रहता है, देश में ही रहता है'।

बता दें कि शाह रुख खान और तापसी पन्नू स्टारर यह फिल्म सिनेमाघरों में 21 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में इन दोनों के अलावा बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan Video: एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ने शाह रुख खान को रोका, एक्टर ने किया कुछ ऐसा वायरल हुआ वीडियो