Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki Star Cast Fees: सिर्फ Shah Rukh Khan ही नहीं, इन स्टार कास्ट ने 'डंकी' के लिए वसूली इतनी फीस?

Shah Rukh Khan Dunki Fee फिल्म डंकी को लेकर शाह रुख खान के नाम की चर्चा काफी हो रही है। शाह रुख के अलावा इस मूवी में तापसी पन्नू और विक्की कौशल जैसे कलाकारों ने भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। इस बीच डंकी की स्टार कास्ट की फीस को लेकर अब बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। आइए जानते हैं कि इस फिल्म की स्टार कास्ट की फीस।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 23 Dec 2023 08:33 PM (IST)
Hero Image
जानिए डंकी स्टार कास्ट की फीस (Photo Credit-Insatgram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan Dunki Star Cast Fees: शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' को लेकर इस समय चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। इस मूवी में शाह रुख खान के अलावा एक्टर विक्की कौशल और तापसी पन्नू सहित अन्य कलाकारों ने अहम भूमिका को अदा किया है।

इस बीच 'डंकी' की स्टार कास्ट की फीस को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है, जिसके चलते आइए जानते हैं कि इस मूवी के लिए 'डंकी' के कलाकारों ने कितनी रकम ली है।

बोमन ईरानी

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता बोमन ईरानी ने इंग्लिश टीचर गुलाटी का रोल प्ले किया है। फिल्म में अपने दमदार अभिनय से बोमन हर किसी का दिल जीत लिया है। ऐसे में गौर करें 'डंकी' के एक्टर की फीस की तरफ तो रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लिए बोमन ने करीब 15 करोड़ रुपये की फीस ली है।

विक्रम कोचर

फिल्म 'डंकी' में अगर कोई किरदार सबसे ज्यादा फनी दिखाया गया है तो वो बग्गू का है। बग्गू के रोल में एक्टर विक्रम कोचर ने शानदार एक्टिंग की छाप छोड़ी है। खबर के मुताबिक 'डंकी' के लिए विक्रम ने करीब 50-60 लाख रुपये चार्ज किए हैं।

अनिल ग्रोवर

अपने भाई सुनील ग्रोवर की तरह से अनिल ग्रोवर ने शाह रुख खान स्टारर फिल्म 'डंकी' में कमाल का काम किया है। बल्ली की भूमिका में अनिल छा गए हैं। बात करें इस फिल्म के लिए अनिल ग्रोवर की फीस की तरफ तो 40 से 50 के बीच है।

विक्की कौशल

बॉलीवुड के दमदार एक्टर विक्की कौशल का रोल फिल्म 'डंकी' में काफी छोटा रहा है। लेकिन जितनी देर तक सुखी के किरदार में विक्की फिल्म में नजर आएं हैं, वह देखना काफी शानदार रहा है। बताया जा रहा है कि विक्की कौशल ने अपने रोल के लिए लगभग 12 करोड़ रुपये लिए हैं।

तापसी पन्नू

'डंकी' फिल्म लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू हैं। तापसी इंडस्ट्री की वो अदाकारा हैं, जो अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए काफी जानी जाती हैं। शाह रुख खान की 'डंकी' में भी तापसी ने अपनी अदाकारी से हर किसी को प्रभावित किया है। मन्नू के किरदार के लिए तापसी ने करीब 11 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

शाह रुख खान

इस फिल्म में शाह रुख खान ने बतौर एक्टर नहीं बल्कि निर्माता का कार्यभार भी संभाला है। 'डंकी' का निर्माण रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले हुआ है।

इस लिहाज से 'डंकी' के लिए शाह रुख खान ने अपनी फीस भी कम रखी है। एबीवी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक शाह रुख खान ने इस मूवी के लिए लगभग 28 करोड़ की फीस ली है, जबकि पठान और जवान के लिए उनकी फीस इससे कई गुना ज्यादा रही।

ये भी पढ़ें- Dunki Worldwide Collection: वर्ल्डवाइड 'डंकी' ने किया कमाल, दूसरे दिन छूआ कमाई ये जादुई आंकड़ा