Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan-David Beckham: डेविड बेकहम के साथ शाह रुख खान ने शेयर की फोटो, फुटबॉलर को एक्टर ने दी ये सलाह

Shah Rukh Khan-David Beckham Pics बीती रात डंकी (Dunki) फिल्म स्टार शाह रुख खान ने अपने घर पर इंग्लिश फुटबॉलर डेविड बेकहम के लिए वेलकम पार्टी रखी। इस मौके की एक लेटेस्ट तस्वीर को शाह रुख खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की। इस फोटो के साथ किंग खान ने डेविड बेकहम को एक बड़ी सलाह भी दी है जो अब चर्चा का विषय बन गई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 17 Nov 2023 09:58 PM (IST)
Hero Image
डेविड बेकहम से मिले शाह रुख खान (Photo credit- Shah Rukh Khan-David Beckham Twitter)

एंटरटेनमेंट न्यूज, नई दिल्ली। David Beckham At Shah Rukh Khan House Mannat: फेमस फुटबॉलर डेविड बेकहम इस समय भारत दौर पर मौजूद हैं। विश्व कप 2023 में भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल की शोभा बढ़ाने वाले डेविड इन दिनों बॉलीवुड में छाए हुए हैं। बीती रात हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार शाह रुख खान ने डेविड बेकहम के लिए अपने घर मन्नत पर वेलकम पार्टी रखी।

इस दौरान की एक लेटेस्ट फोटो को 'डंकी' (Dunki) फिल्म स्टार शाह रुख ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फोटो के साथ किंग खान ने बेहकम को एक बड़ी एडवाइस भी दे दी है।

डेविड बेकहम से मिले शाह रुख खान

शुक्रवार शाम को 'डंकी' फिल्म कलाकार शाह रुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है। इस फोटो में शाह रुख के साथ मशहूर इंग्लिश फुटबॉलर डेविड बेकहम उनके साथ नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ डेविड बेकहम सेमी फॉर्मल ड्रेस में नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ शाह रुख खान कैजुएल लुक में दिखाई दे रहे हैं।

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) November 17, 2023

डेविड बेकहम संग इस लेटेस्ट तस्वीर के कैप्शन में शाह रुख ने लिखा है- ''आखिरी रात एक आइकन और एक सज्जन व्यक्ति के साथ समय व्यतीत किया। मैं हमेशा से आपका बहुत बड़ा फैन रहा हूं। लेकिन जिस तरह से उनसे मिला और बच्चों के साथ उनका व्यवहार देखकर एक बात का मुझे एहसास हुआ कि उनकी फुटबॉल की खासियत उनकी दयालुता और सौम्य सरल स्वभाव है।

आपकी फैमिली को मेरा ढ़ेर सारा प्यार। हमेशा अच्छे और खुश रहो दोस्त, और हां एक बात और थोड़ी नींद ले लो।'' इस तरह से शाह रुख खान ने डेविड बेकहम की तारीफ करते हुए उन्हें आराम करने और नींद लेने की सलाह दे डाली है।

सोशल मीडिया पर छाई शाह रुख और बेकहम की फोटो

आलम ये है कि शाह रुख खान और डेविड बेकहम की ये फोटो सोशल मीडिया पर अब चर्चा का विषय बन गई है। फैंस इन दोनों लीजेंड की फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि शाह रुख खान से पहले बी टाउन एक्ट्रेस सोनम कपूर भी अपने घर पर डेविड बेकहम के लिए वेलकम पार्टी रख चुके हैं।

ये भी पढ़ें- टीचर बनकर फिर एंटरटेन करेंगे बमन ईरानी, शाह रुख का रोल भी है मजेदार, Dunki के एक्टर्स के रोल से उठा पर्दा