Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki Vs Salaar: शाह रुख खान 'डंकी' को लेकर आया बड़ा अपडेट, क्या अब 'सालार' के मेकर्स ले सकेंगे राहत की सांस?

Dunki Vs Salaar शाह रुख खान की पठान और जवान के बाद फैंस उनकी फिल्म डंकी के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म दिसंबर में क्रिसमस के खास मौके पर इस साल प्रभास की सालार से टक्कर लेने वाली थी। हालांकि अब Shah Rukh खान की डंकी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 13 Oct 2023 01:19 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान की डंकी को लेकर आया बड़ा अपडेट / फोटो-इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान जवान के बाद अब अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' को लेकर चर्चा में आ चुके हैं। 'पीके' और 'थ्री इडियट्स' जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ पहली बार शाह रुख खान की साझेदारी फैंस को पहली बार Dunki में देखने को मिलेगी।

ये फिल्म दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार: पार्ट-1 सीजफायर' से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेने वाली थी, लेकिन अब 'डंकी' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। इस खबर को सुनने के बाद 'सालार' के मेकर्स निश्चित तौर पर एक बड़ी राहत की सांस ले सकते हैं।

सालार के साथ दिसंबर में 'डंकी' की नहीं होगी भिड़ंत?

शाह रुख खान और तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) स्टारर 'डंकी' 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा सकते हैं। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने अपने X अकाउंट (पूर्व ट्विटर) पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि ऐसे बज है कि, शाह रुख खान (Shah Rukh Khan)की डंकी की रिलीज डेट पोस्टपोन हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Salaar Trailer: 'डंकी' का डर! 'सालार' के मेकर्स ने बनाया मास्टर प्लान, लाएंगे दो ट्रेलर, जानें- रिलीज डेट

जिससे प्रभास की फिल्म 'सालार' को सिंगल रिलीज मिल सकती है। इसके अलावा कुछ और मीडिया रिपोर्ट्स में भी ये दावा किया जा रहा है 'डंकी' की रिलीज डेट इस वजह से आगे बढ़ रही है, क्योंकि फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन के काम में थोड़ी देरी हो रही है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस पर अब तक 'डंकी' की रिलीज डेट पोस्टपोन होने पर मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

शाह रुख खान के साथ पहली बार दिखेगी ये एक्ट्रेस

अगर शाह रुख खान की फिल्म 'डंकी' की रिलीज डेट आगे बढ़ती है, तो फिर ये फिल्म साल 2024 में ही दस्तक देगी। जिसके बाद प्रभास और श्रुति हासन स्टारर एक्शन से भरपूर इस फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील और लायका प्रोडक्शन काफी रिलेक्स महसूस कर सकता है, क्योंकि नए साल की शुरुआत तक इस फिल्म के आड़े कोई फिल्म नहीं आएगी।

किंग खान ने इस साल पहली बार 'जवान' में नयनतारा की साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। अब नयनतारा के बाद अब बॉलीवुड के बादशाह के जोड़ी महिला प्रधान फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Salaar स्टार प्रभास ने पकड़ी शाह रुख-सलमान की राह? 'आदिपुरुष' के फ्लॉप होने के बाद साउथ स्टार ने उठाया ये कदम