Move to Jagran APP

Dunki Release Date: भारत से पहले विदेश में धूम मचाएगी शाह रुख की 'डंकी'! फौरन जानिए रिलीज डेट से जुड़ा अपडेट

Dunki Release Date शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी कुछ ही महीने में बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। फिल्म को लेकर अभी से बज शुरू हो गया है। मूवी क्रिसमस वीकेंड पर रिलीज होने वाली है। अब खबर आ रही है कि भारत से पहले फिल्म को विदेशों में रिलीज किया जाएगा। जानिए इस बारे में।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 26 Sep 2023 05:33 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan की Dunki की रिलीज डेट से जुड़ा ये अपडेट आया सामने। Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Starring Dunki Release Date: साल 2023 फिल्मों के लिहाज से बहुत ही खास साल रहा है। 'पठान', 'गदर 2', 'ड्रीम गर्ल 2', और 'जवान' की सक्सेस के बाद लाइन में कई बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए लाइन में हैं। इस लिस्ट में शाह रुख खान की 'डंकी' भी शामिल है। रिलीज दिसंबर को होनी है और चर्चा अभी से शुरू हो गई है। 

आखिर हो भी क्यों ना, बी-टाउन के दिग्गज निर्देशक राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) और 'बादशाह' शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) एक साथ पर्दे पर धमाल जो मचाने वाले हैं। 'डंकी' के क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने की खबर है। अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। आइए, आपको इस बारे में बताते हैं।

यह भी पढ़ें- Rashmika Mandanna के एक्स मंगेतर ने बताया एक्ट्रेस संग अपना रिश्ता, बोले- 'हम दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं'

भारत से पहले विदेश में बचेगा 'डंकी' का डंका

चर्चा है कि शाह रुख खान स्टारर 'डंकी' 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है। पिंकविला की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म भारत से पहले इंटरनेशनल मार्केट में दस्तक देगी। जी हां, मूवी को ठीक एक दिन पहले यानी 21 दिसंबर 2023 को विदेशों में रिलीज किया जाएगा। 'जवान' ने वर्ल्डवाइड अच्छा-खासा कलेक्शन किया है। ऐसे में 'डंकी' को भी इंटरनेशनल मार्केट में उतारना शायद शाह रुख के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक मेकर्स की तरफ से 'डंकी' की ऑफिशियल रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है। हालांकि, शाह रुख खान ने हिंट दिया था कि फिल्म क्रिसमस के आस-पास रिलीज होगी। 

डंकी की स्टार कास्ट 

शाह रुख खान स्टारर फिल्म 'डंकी' की फुल स्टार कास्ट का अभी तक एलान नहीं किया गया है, लेकिन तापसी पन्नू का नाम कन्फर्म बताया जा रहा है। पर्दे पर पहली बार किंग खान और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। मालूम हो कि 'डंकी' का निर्माण रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, जियो स्टूडियो और राजकुमार हिरानी फिल्म्स कर रही है। इसके निर्देशन का जिम्मा राजकुमार हिरानी के कंधों पर है।

यह भी पढ़ें- सोनू सूद ने लिया लालबागचा राजा का आशीर्वाद, मानुषी छिल्लर सहित ये कलाकार भी दर्शन करने पहुंची