Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बुट्टा बम्मा' पर Ed Sheeran ने ऐसी मटकाई कमर, वीडियो देख यूजर्स नहीं रोक पाए हंसी, कहा- ये सबसे फनी है

शेप ऑफ यू से दुनियाभर में तहलका मचाने वाले सिंगर एड शीरन की इंडिया में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इन दिनों वह मुंबई आए हुए हैं। यहां आकर उन्होंने ढेर सारी मस्ती की और कुछ लोकल चीजों का लु्त्फ भी उठाया। एड ने स्कूली बच्चों से मुलाकात की और उनके साथ गाना गाया। अब एड का अल्लू अर्जुन के बुट्टा बम्मा पर किया डांस वीडियो सामने आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 13 Mar 2024 12:08 PM (IST)
Hero Image
अमाल मलिक और एड शीरन. फोटो क्रेडिट- इंस्टेंट बॉलीवुड इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड सिंगर एडवर्ड क्रिस्टोफर शीरन यानी कि एड शीरन (Ed Sheeran) के गानों को लेकर पूरी दुनिया में दीवानगी है। हिट सॉन्ग 'शेप ऑफ यू' को सुनना आज भी लोग पसंद करते हैं। इन दिनों एड मुंबई में हैं। वह यहां अपने कॉन्सर्ट के लिए आए हैं। हालांकि, इसमें अभी टाइम है। इसलिए कॉन्सर्ट की तैयारियों के बीच एड, इंडिया की कुछ लोकल चीजों का लुत्फ उठाने से नहीं चूक रहे।

इंडिया में एड शीरन

मुंबई आते ही एड सबसे पहले यहां के स्कूल में गए। यहां उन्होंने बच्चों के साथ खूब मस्ती की। कभी उनके साथ गाना गाया, तो कभी उनके लिए गिटार बजाकर उनका एंटरटेनमेंट किया। अब एड का नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'बुटा बम्मा' पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

एड ने किया 'बुटा बम्मा' पर डांस

सोशल मीडिया पर एड शीरन का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' के हिट सॉन्ग 'बुट्टा बम्मा' पर कमर मटकाते देखे जा सकते हैं। वह इस सॉन्ग के हुक स्टेप कर रहे हैं, वह भी किसी और के साथ नहीं, बल्कि इस गाने को अपनी आवाज देने वाले सिंगर अमाल मलिक के साथ। दोनों के इस वीडियो पर यूजर्स ने जमकर रिएक्ट किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

वीडियो देख छूटी यूजर्स की हंसी

विदेशी स्टाइल में एड का इंडियन सॉन्ग पर डांस देख यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पाए हैं। किसी ने इसे अब तक का सबसे फनी डांस बताया, तो किसी ने एड के डांस मूव्स की तारीफ की। 

इस दिन होगा एड का कॉन्सर्ट

एड शीरन, एशिया और यूरोप टूर 2024 के तहत इंडिया में परफॉर्म करेंगे। उनका कॉन्सर्ट 16 मार्च को मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में आयोजित होगा। यह एड का दूसरा कॉन्सर्ट होगा। इंडिया में उनका पहला कॉन्सर्ट 2017 में हुआ था।

यह भी पढ़ें: मेहंदी, हल्दी और संगीत, सामने आया Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda का वेडिंग शेड्यूल, इस दिन सात फेरे लेगा कपल