Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ed Westwick की दुल्हन बनीं Amy Jackson, कपल ने शेयर की वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

एमी जैक्सन आखिरकार दुल्हनिया बन ही गई। एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड एड वेस्टविक (Ed Westwick) के साथ शादी रचा ली है। इस कपल ने 25 अगस्त को इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है। इन तस्वीरों पर फैंस ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। बता दें एड से पहले एमी ने बिजनेसमैन जॉर्ज पायनिट्टू से सगाई की थी लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चला।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 25 Aug 2024 07:46 PM (IST)
Hero Image
एमी जैक्सन और एड वेस्टविक की शादी (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस और विदेशी मॉडल एमी जैक्सन काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। वह पिछले 2 सालों से अभिनेता एड वेस्टविक को डेट कर रही हैं, लेकिन इस साल में इस कपल ने अपने रिश्ते को फैंस के साथ साझा किया था। दोनों ने नए साल के मौके पर एक-दूसरे के साथ सगाई की थी और इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की थी। सगाई के अब ये कपल शादी के बंधन में बंध गया है।

पति-पत्नी बने एमी और एड

एमी जैक्सन सबसे खूबसूरत डीवाओं में से एक है। ब्रिटिश मूल की अभिनेत्री ने कई सालों तक हिंदी और साउथ भाषा की फिल्मों में काम करती नजर आई हैं।

यह भी पढ़ें- Amy Jackson ने बेटे और मंगेतर संग सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें

इटली में कपल ने की शादी 

एमी जैक्सन और एड वेस्टविक ने परिवार वालों की मौजूदगी में इटली में शादी रचाई है। इस फोटो में एमी व्हाइट कलर के गाउन में नजर आ रही हैं, जिसपर बारिक धागों से काम किया गया है। तो वहीं एड ब्लैक एंड व्हाइट  पैंटसूट में नजर आ रहे हैं। 

कपल ने की थी बैचलरेट पार्टी

शादी से पहले इस कपल ने बैचलरेट पार्टी एन्जॉय की थी। बीते दिन उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज भी शेयर की थीं और कैप्शन में लिखा था, "चलो शादी करते हैं।" 

एक बेटे की मां हैं एमी  

बता दें, एमी ने इससे पहले बिजनेसमैन जॉर्ज पायनिट्टू को डेट किया था। दोनों की सगाई भी हो गई थी, लेकिन शादी नहीं की थी। वह काफी दिनों तक जॉर्ज के साथ लिव-इन रह रही थीं। एमी साल 2019 में जॉर्ज के बच्चे की मां बनी थीं। उनका बेटा पांच साल हो चुका हैं। 

एमी की बॉलीवुड फिल्में

एक्ट्रेस की फिल्मों की बात करे तो उन्होंने 'एक दीवाना था', 'सिंह इज ब्लिंग' जैसे फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह 'मिशन: चैप्टर 1' में नजर आई थीं। एक्ट्रेस जल्द विद्युत जामवाल की 'क्रैक' में भी नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें- 'गॉसिप गर्ल' एक्टर Ed Westwick की दुल्हनिया बनने को तैयार Amy Jackson, शादी से पहले रोमांस में डूबा कपल