Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Eid पर बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' ने इस वीडियो से सबके दिलों पर चलाई छुरियां, यूजर्स बोले-चांद दिख गया

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान आज भी जब लोग देखते हैं तो बेहद ही भावुक हो जाते हैं। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा ने मुन्नी का किरदार अदा किया था। नन्ही मुन्नी अब काफी बड़ी हो चुकी हैं। ईद के खास मौके पर उन्होंने फैंस को मुबारकबाद देते हुए ऐसी वीडियो शेयर की है जिस पर से आप नजरें नहीं हटा पाएंगे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 11 Apr 2024 09:34 AM (IST)
Hero Image
Eid पर बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' ने इस वीडियो से सबके दिलों पर चलाई छुरियां/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' उनके करियर की सबसे यादगार फिल्मों में से एक है। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस मूवी से सलमान खान और करीना कपूर के अलावा किसी और को बड़ी पहचान मिली, तो वह हैं हर्षाली मल्होत्रा।

छोटी सी उम्र में बजरंगी भाईजान में 'मुन्नी' का किरदार अदा करके हर्षाली ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी। बिना एक शब्द बोले हर्षाली ने जैसे फिल्म में एक्टिंग की थी, वह काबिल-ए-तारीफ है। हर्षाली अब फिल्मों में तो एक्टिव नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने चाहने वालों से जुड़ी रहती हैं।

नन्हीं सी 'मुन्नी' अब काफी बड़ी हो चुकी है। ईद के खास मौके पर हर्षाली ने सभी को मुबारकबाद दी। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसने सबका दिल जीत लिया।

हर्षाली मल्होत्रा ने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद

चाइल्ड एक्टर के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाली हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर ईद के खास मौके पर एक रील शेयर की है, जिसके जरिए वह इस खास दिन पर फैंस को ईद मुबारक कह रही हैं। ब्लैक रंग के अनारकली सूट में हर्षाली मल्होत्रा की बला की खूबसूरत लग रही हैं। अपने इस कॉस्टयूम के साथ उन्होंने हाथों में कंगन, माथे पर मांग टीका और हाथों में गोल्ड ज्वेलरी पहनी हुई है।

यह भी पढ़ें: Child Artists: इतनी बड़ी हो चुकी हैं बॉलीवुड की ये बच्चियां, 'मुन्नी' को तो पहचान पाना भी हुआ मुश्किल

उनके चेहरे की मासूमियत और स्माइल पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। इस वीडियो में ईद के मौके पर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "चांद नजर आया क्या", जिसके जवाब में फैंस ने भी बताया कि उन्हें उनका चांद नजर आया या नहीं।

View this post on Instagram

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

यूजर्स ने हर्षाली के सवाल का कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

उनकी इस वीडियो को अब तक कई लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस लगातार अपना प्यार लुटा एक्ट्रेस पर लुटा रहे हैं। हर्षाली की वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "ईद तो कल है, चांद आज ही नजर आ गया"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "आपने तो सूरज को बिल्कुल ही छुपा दिया है, ईद मुबारक हो मुन्नी बेटी"। अन्य यूजर ने लिखा, "आप खुद किसी चांद से कम नहीं हो"। एक और अन्य यूजर ने लिखा, "हमें तो हमारा चांद दिख गया"।

यह भी पढ़ें: First Act Trailer: स्टूडियो के चक्कर काटने से लेकर कैमरा फेस करने तक, कम नहीं होता बाल कलाकारों का संघर्ष