Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OTT के बाद फिल्म निर्माण में उतरी TVF, Ekta Kapoor से मिलाया हाथ

एकता कपूर टेलीविजन की क्वीन के नाम से मशहूर हैं। उन्होंने अभी तक कई सीरियल्स का निर्माण किया है। एकता ने न सिर्फ छोटे पर्दे पर बल्कि बड़े पर्दे पर भी अपनी काबिलियत साबित की है। अब एकता और टीवीएफ के फाउंडर अरुणाभ कुमार ने काम के लिए हाथ मिलाया है। दोनों साथ मिलकर 3 फिल्मों का निर्माण करने वाले हैं। इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी गई।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 11 Nov 2023 04:33 PM (IST)
Hero Image
अरुणाभ कुमार और एकता आर कपूर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एकता कपूर इंडियन टेलीविजन प्रोड्यूसर, फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं। इसके साथ ही वह बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर और क्रिएटिव हेड भी हैं। ऐसे में अगर उन्हें भारतीय मनोरंजन जगत की क्वीन कहा जाए, तो कुछ गलत नहीं होगा। बता दें कि बालाजी मोशन पिक्चर्स ने थिएट्रिकल और डिजिटल एंटरटेनमेंट जगत में काफी तहलका मचाया है।

बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अभी तक छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी अलग-अलग टॉपिक्स पर कई फिल्मों का निर्माण किया है। अब बालाजी मोशन पिक्चर्स और टीवीएफ के फाउंडर अरुणाभ कुमार ने साथ हाथ मिलाया है।

यह भी पढ़ें: Thank You For Coming को बताया महिलाओं का शर्मनाक टॉपिक, Ekta Kapoor ने यूं लगाई यूजर की लताड़

साथ काम करेंगे एकता कपूर और अरुणाभ कुमार

एकता आर कपूर एक जाना माना नाम हैं। उन्होंने छोटे पर्दे पर कई सीरियल्स से लेकर बड़े पर्दे पर कई फिल्मों का निर्माण किया है। एकता ने हर जगह अपनी काबिलियत को साबित किया है। वह ऐसी कहानियों का निर्माण करती हैं, जो आम दर्शकों को पसंद आए।

View this post on Instagram

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

इसके साथ ही अरुणाभ कुमार प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, स्क्रीन राइटर, एक्टर रहे हैं और साथ ही 'द वायरल फीवर' के फाउंडर भी हैं। बता दें कि टीवीएफ ने अभी तक ओटीटी पर काफी तहलका मचाया है। अब टीवीएफ फिल्म निर्माण में भी उतर रही है। एकता और अरुणाभ दोनों ने साथ काम करने के लिए हाथ मिला लिया है। सोशल मीडिया पर बालाजी मोशन पिक्चर्स और अरुणाभ कुमार ने एक पोस्ट शेयर किया है।

इस पोस्ट में अरुणाभ और एकता की तस्वीर दिखाई दे रही है और कैप्शन में लिखा है 'लाइट्स, कैमरा और एक ब्लॉकबस्टर सहयोग। बालाजी मोशन पिक्चर्स और टीवीएफ मोशन पिक्चर्स ने एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली 3 फिल्म यात्रा के लिए टीम बनाई है, जो मनोरंजन को फिर से परिभाषित करने का वादा करती है'।

उत्सुक हैं अरुणाभ कुमार

इस बारे में एकता कपूर का कहना है कि 'निर्माता के रूप में कंटेंट हमेशा मेरे लिए प्राथमिकता रही है। मैं दर्शकों की एक विस्तृत रेंज को ध्यान में रखते हुए फिल्में, शोज और कहानियां बना रही हूं। मैं अरुणाभ कुमार के साथ मिलकर एक ऐसी कहानी बनाने का इरादा है, जो भारत के दिल से जुड़ी हुई हो। इसके साथ ही अरुणाभ कुमार ने कहा कि मैं एकता आर कपूर और बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

यह भी पढ़ें: Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: एकता कपूर ने फाड़ दिया था स्मृति ईरानी का कॉन्ट्रैक्ट, सालों बाद किया खुलासा