Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Selfiee के पहले दिन की कम कमाई देख अक्षय कुमार का एकता कपूर ने किया बचाव, ट्रोल करने वालों को कहा- इनसेंसेटिव

Ekta Kapoor On Akshay Kumar एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का बचाव किया है। दरअसल अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कम कमाई की है। इसके चलते लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 25 Feb 2023 06:41 PM (IST)
Hero Image
Ekta Kapoor On Akshay Kumar: एकता कपूर फिल्म निर्माता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Ekta Kapoor On Akshay Kumar: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की हाल ही में फिल्म सेल्फी रिलीज हुई है। इस फिल्म की पहले दिन की कमाई काफी कम रही है। इस पर अक्षय कुमार को काफी ट्रोल किया गया है। हालांकि, अब उनके समर्थन में फिल्म निर्माता और टीवी शो प्रोड्यूसर एकता कपूर आगे आई है। उन्होंने अक्षय कुमार को मोस्ट रिलायबल एक्टर बताया है। इसके अलावा उन्होंने अभिनेता की ट्रोलिंग को इनसेंसेटिव बताया है। 

एकता कपूर ने अक्षय कुमार का बचाव किया है

एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इसके माध्यम से उन्होंने अक्षय कुमार का बचाव किया है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए लिखा है, 'अक्षय कुमार सबसे ज्यादा रिलायबल डिपेंडेबल एक्टर है।' वह आगे लिखती है, 'टेबलायड कल्चर डिप्रेसिंग है। इसमें किसी के बुरे दौर को जानबूझकर हाईलाइट करना अपने आप में बहुत नीचापन है।' इसके अलावा उन्होंने इनसेंसेटिव का हैशटैग लगाया है।

यह भी पढ़ें: Huma Qureshi ने हॉट ड्रेस पहनकर कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस ने कहा- शिखर धवन का फॉर्म इन्हीं की वजह से गया है

अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी शुक्रवार को रिलीज हुई है

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी शुक्रवार को रिलीज हुई है। इसका निर्देशन राज मेहता ने किया है। फिल्म में इमरान हाशमी नुसरत भरुचा और डायना पेंटी की भी अहम भूमिका है। ट्विटर पर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के फिगर शेयर किए हैं। उन्होंने लिखा है, 'सेल्फी के पहले दिन की कमाई मात्र एक करोड़ 30 लाख रूपये नेट बॉक्स ऑफिस पर की गई है। यह नंबर देखकर शॉक लगा है।' उन्होंने यह भी बताया कि इस फिल्म में अन्य फिल्मों के मुकाबले भी कम व्यापार किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यह भी पढ़ें: Urfi Javed का लेटेस्ट लुक देख फैंस ने पकड़ा सिर कहा- अब शहरों में भी मोर आने लगे

कंगना रनोट ने सेल्फी के निर्माता करण जौहर पर निशाना साधा था

इसके पहले कंगना रनोट ने सेल्फी के निर्माता करण जौहर पर निशाना साधा था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'करण जौहर की फिल्म सेल्फी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 10 लाख रुपये कमाए। मैंने किसी मीडिया मीडिया पर्सन को इस बारे में बात करते हुए नहीं देखा। उनका मजाक उड़ाना या बुली करना तो भूल जाइए, जैसा कि वह मेरे साथ करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)