Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'थैंक यू फॉर कमिंग' की फ्लॉप से टूट गई थीं Ektaa Kapoor, कहा- 'पता नहीं LSD 2 के आने के बाद...'

पिछले साल एकता कपूर और रिया कपूर की फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग (Thank You For Coming) बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर बुरी तरह पिटी थी। फिल्म आधा बजट भी निकाल पाने में असफल हुई थी। हाल ही में पहली बार एकता कपूर ने फिल्म की असफलता पर दर्द बयां किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म के पिटने पर बहुत दुख हुआ था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 08 Apr 2024 08:59 PM (IST)
Hero Image
थैंक यू फॉर कमिंग के फ्लॉप पर छलका एकता कपूर का दर्द। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एकता कपूर (Ektaa Kapoor) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म क्रू (Crew) और एलएसडी 2 (LSD 2) को लेकर चर्चा में हैं। क्रू की अपार सफलता के बीच एकता कपूर की अगली फिल्म एलएसडी 2 भी रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है। हाल ही में, प्रोड्यूसर ने अपनी फ्लॉप फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग (Thank You For Coming) पर अपना दुख बयां किया है।

रिया कपूर और एकता कपूर ने मिलकर कई फिल्में बनाई हैं, जिसमें वीरे दी वेडिंग और क्रू बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहीं। मगर पिछले साल 6 अक्टूबर को रिलीज हुई थैंक यू फॉर कमिंग बुरी तरह पिट गई थी। फिल्म की कहानी महिलाओं के चरम सुख पर आधारित थी, जिसके चलते मेकर्स को बुरी तरह ट्रोल भी किया गया। अब एकता ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

फिल्म के फ्लॉप पर बोलीं एकता कपूर

एकता कपूर और रिया कपूर की फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था, जहां इसे खूब पसंद किया गया था। मगर थिएटर्स में आने के बाद यह बजट भी नहीं निकाल पाई। वेराइटी को दिए इंटरव्यू में एकता कपूर ने फ्लॉप पर दर्द बयां किया है। उन्होंने कहा- 

इसकी वजह से मुझे दिल में अजीब सा दर्द हुआ, क्योंकि वह जैसी फिल्म थी और जिस तरह से उसे भारत में रिस्पॉन्स मिला और दूसरी ओर जिस तरह उसे विदेश में स्वागत मिला, मुझे नहीं पता कि क्या हो गया।

यह भी पढ़ें- Smriti Irani ने बच्चों के लिए लिखा खास मैसेज, एकता कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

ट्रोलिंग पर एकता कपूर का छलका दर्द

एकता कपूर की फिल्म की कहानी लोगों को रास नहीं आई। इसकी वजह से मेकर्स को बुरी तरह ट्रोल किया गया। एकता को डर है कि एलएसडी 2 के आने के बाद लोग क्या रिएक्शन देंगे। बकौल एकता-

हम नफरत भरी स्पैमिंग से गुजरे थे। हर दिन नफरत से भरे मैसे आया करते थे, क्योंकि हमने महिलाओं की कामुकता पर फिल्म बनाया था। मैं सिर्फ इमेजिन कर सकती हूं कि एलएसडी 2 के आने के बाद क्या होगा। मुझे लगता है मुझे फिर से छुपना पड़ेगा। 

यह भी पढ़ें- LSD 2 Teaser: हद से ज्यादा बोल्ड है उर्फी जावेद की डेब्यू फिल्म का टीजर, अडल्ट कंटेंट देख फटी रह गईं यूजर्स की आंखें