Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav: एल्विश यादव के कार कलेक्शन में शामिल हुई मर्सिडीज की ये गाड़ी, करोड़ों में है कीमत

एल्विश यादव इन दिनों काफी सुर्खियों में रहे हैं। अब बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर ने अपने फैंस के साथ एक और खुशखबरी शेयर की है। दरअसल एल्विश ने अपने यूट्यूब व्लॉग में बताया है कि उन्होंने अपने कार कलेक्शन में एक और लग्जरी गाड़ी शामिल कर ली है और ये कार उनकी पसंदीदा कारों में से एक थी जिसे वो 2022 में खरीदना चाहते थे।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 14 Apr 2024 11:12 PM (IST)
Hero Image
एल्विश के कार कलेक्शन में शामिल हुई लग्जरी कार (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी किसी लड़ाई झगड़े को लेकर, तो कभी मनीषा रानी के साथ अनबन को लेकर इन दिनों एल्विश काफी लाइमलाइट में रहे हैं। एल्विश एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग रखते हैं और अपने उन्हीं फैन के लिए वो यूट्यूब पर व्लॉग बनाते हैं।

उस व्लॉग में एल्विश यादव अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर छोटी बड़ी चीज लोगों के साथ शेयर करते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट व्लॉग में इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने एक नई शानदार लग्जरी कार खरीद ली है। बता दें कि उस कार की कीमत भी करोड़ों में है।

यह भी पढ़ें: क्या अंजलि अरोड़ा को डेट कर रहे हैं Elvish Yadav? अफेयर की खबरों पर बोल गए ऐसी बात

एल्विश के कार कलेक्शन में शामिल हुई ये कार

एल्विश कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि उन्हें कारों का काफी शौक है। ऐसे में अब उनके कार कलेक्शन में नई कार शामिल होना कोई बड़ी बात नहीं है। इसे पहले भी वह लग्जरी कार खरीद चुके हैं। एल्विश ने अपने यूट्यूब व्लॉग में बताया कि उन्होंने मर्सिडीज जी वैगन खरीदी है।

करोड़ों में गाड़ी की कीमत

वीडियो में वह कार के बारे में बताते हुए नजर आ रहे हैं और इसके बाद वह इस बात की जानकारी फोन करके अपनी मां को भी देते हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस लग्जरी कार की कीमत 3 करोड़ से ज्यादा की बताई जा रही है। इसी व्लॉग में उन्होंने यह भी बताया कि इस कार को वह 2022 में ही खरीदना चाहते थे, लेकिन उस समय इसको बंद कर दिया गया था।

मनीषा संग चल रही है जुबानी जंग

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में मनीषा रानी और एल्विश यादव के बीच अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी, लेकिन अब उनकी यह दोस्ती खत्म हो गई है और आए दिन दोनों के बीच में जुबानी जंग देखने को मिलती रहती है।

यह भी पढ़ें: मनीषा रानी और एल्विश यादव के बीच फिर भड़की दुश्मनी की आग, बिहार की क्वीन ने सरेआम उड़ाई 'राव साहब' की खिल्ली