Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav Song: उर्वशी रौतेला के साथ रोमांस फरमाएंगे एल्विश यादव, गाने की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

Elvish Yadav-Urvashi Rautela song हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 का खिताब जीतने वाले यूट्यूबर एल्विश यादव इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। बिग बॉस के बाद अब आपको एल्विश यादव की झलक म्यूजिक वीडियो में देखने को मिलेगी। इस बीच एल्विश ने अपने लेटेस्ट सॉन्ग का फर्स्ट लुक पोस्टर रिवील किया है जिसमें वह एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ नजर आ रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 09 Sep 2023 12:32 PM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव और उर्वशी रौतेला के गाने को पोस्टर आया सामने (Photo Credit-Twitter)

नई दिल्ली जेएनएन: Elvish Yadav-Urvashi Rautela Hum Toh Deewane Song: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव मौजूदा समय में लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए है। इस शो को जीतने के बाद एल्विश लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। आने वाले समय में एल्विश यादव म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं।

शनिवार को उन्होंने अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'हम तो दीवाने' का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। जिसमें वह बी टाउन ब्यूटी उर्वशी रौतेला के साथ नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर के अलावा एल्विश यादव ने सॉन्ग की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है।

उर्वशी रौतेला के साथ नजर आएंगे एल्विश यादव

बीते दिनों पहले एल्विश यादव और उर्वशी रौतेला की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई थी, जो शूटिंग सेट के दौरान की थी। तब से हर कोई ये समझ गया था कि आने वाले समय में एल्विश यादव और उर्वशी एक साथ किसी म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

अब 9 सितंबर को एल्विश ने इस बात को कन्फर्म करते हुए अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'हम तो दीवाने' के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर कर दिया है। इस पोस्टर में एल्विश यादव और उर्वशी रौतेला एक दूसरे की निगाहों में खोये हुए नजर आ रहे है, जो ये बताने के लिए काफी है कि इन दोनों का ये सॉन्ग एक रोमांटिक ट्रेक होने वाला है।

हम तो दीवाने सॉन्ग के इस पोस्टर के सामने आने के बाद फैंस इस गाने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं, जिसके चलते वह एल्विश यादव और उर्वशी रौतेला के इस पहले गाने की रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

जानिए कब रिलीज होगा एल्विश और उर्वशी का ये सॉन्ग

एल्विश यादव ने अपने नए सॉन्ग 'हम तो दीवाने' के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर करने के साथ इसकी रिलीज डेट भी रिवील की है। एल्विश ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर हैंडल इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा है- ''फिर से कर दें सिस्टम हैंग, हम तो दीवाने आ रहा है, जो 14 सितंबर सुबह 11 बजे रिलीज कर दिया जाएगा।''

इस घोषणा के बाद एल्विश यादव के फैंस इस गाने के लिए बेताब दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले एल्विश से पहले बिग बॉस ओटीटी 2 कंटेस्टेंट्स अभिषेक मल्हान और जिया शंकर का लेटेस्ट सॉन्ग रिलीज हो गया है। 

ये भी पढे़ं- ''जब अंडरवर्ल्ड के आगे शाह रुख खान ने नहीं मानी हार,'' Jawan को देख इस फिल्ममेकर ने किया बड़ा खुलासा