Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav लौटाना चाह रहे हैं बिग बॉस ओटीटी 2 ट्रॉफी, बोले- 'यही है मेन जड़'

Elvish Yadav Video एल्विश यादव ( Elvish Yadav ) इन दिनों एक के बाद एक कई बड़े प्रोजेक्ट में नजर आ रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उनकी खिलाफ निगेटिव पीआर देखने को मिल रही है। ऐसे में विनर एकदम परेशान हो चुके हैं और उन्होंने बिग बॉस की जीती हुई ट्रॉफी लौटाने की बात कह दी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 03 Oct 2023 01:15 PM (IST)
Hero Image
Elvish Yadav Bigg Boss trophy Photo Credit Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Elvish Yadav Video: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के विनर और  मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव  (Elvish Yadav) इन दिनों एक के बाद एक कई बड़े प्रोजेक्ट में नजर आ रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उनकी खिलाफ निगेटिव पीआर देखने को मिल रही है। ऐसे में विनर एकदम परेशान हो चुके हैं और उन्होंने बिग बॉस की जीती हुई ट्रॉफी लौटाने की बात कह दी।

यह भी पढ़ें- Abhishek Malhan इस वजह से BB OTT 2 की सक्सेस पार्टी में नहीं हुए थे शामिल, बेबिका धुर्वे ने किया खुलासा

बिग बॉस की ट्रॉफी लौटा रहे हैं एल्विश ?

एल्विश यादव ने अपने हाल ही के व्लॉग में अपनी जीती हुई ट्रॉफी को लेकर खुलासा किया है कि, भाई इसे ले लो और मुझे बख्श दो। देख लिया ट्विटर पर पोस्ट-वोस्ट यार। हमारा पीछा छोड़ो भाई, हाथ जोड़ रहा हूं तुम लोगों के आगे। इसे ले जाओ। यही मेन जड़ है। इतना ही नहीं  ट्रॉफी के साथ-साथ एल्विश अपना बिग बॉस वाला काला घोड़ा भी दिखाते हैं और बोलते हैं कि इसको भी ले जाओ। हमें बिग बॉस का कुछ नहीं चाहिए भाई बस जिंदगी में

सुकून चाहिए।

View this post on Instagram

A post shared by Tellychakkar Official ® (@tellychakkar)

अभिषेक मल्हन ने किया था कमेंट

शो के अंदर एल्विश और अभिषेक के बीच काफी दोस्ती देखने को मिली थी, लेकिन शो खत्म होने के बाद एल्विश और अभिषेक को दर्शकों ने एक साथ नहीं देखा है। ऐसे में दोनों के बीच लड़ाई की भी खबरें सामने आई थी। एल्विश यादव ने अपने एक व्लॉग में कहा था कि कुछ लोग है जो उनकी  निगेटिव पीआर कर रहे हैं। इतना ही नहीं  निगेटिव पीआर करने के लिए उन्होंने 25 लाख रुपये भी दिए।

बस फिर क्या था एल्विश के फैंस समझ रहे है कि वह अभिषेक मल्हान का नाम ले रहे है और फिर दोनों फैंस के बीच वॉर शुरू हो गया। निगेटिव पीआर को लेकर शो के फर्स्ट रनर-अप अभिषेक मल्हान ने रिएक्ट किया था। इसके बाद एल्विश ने जवाब देते हुए कहा था कि हमने जब नाम ही नहीं लिया, तो वह क्यों बीच में बोलने लगे। मतलब उन्हें पता है कि वह ही ऐसा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss: '25 लाख तो दूर 25 रुपये न दूं', एल्विश यादव निगेटिव PR विवाद पर अभिषेक मल्हान ने तोड़ी चुप्पी