Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Emergancy: कंगना रानौट ने फिल्म के लिए अपनी सारी प्रॉपर्टी रखी गिरवी, कहा- ये मेरे लिए एक नया जन्म है..

फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग पूरी होने पर सेट से कंगना ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने लिखा है कि मेरे लिए ये पुनर्जन्म जैसा है। मैंने इस फिल्म के लिए अपनी पूरी प्रॉपर्टी गिरवी रख दी है...

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Sat, 21 Jan 2023 01:06 PM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut mortgaged all her property for this film, said- this is a new birth for me.., pic credit- instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana on Emergency:  बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने हाल ही में फिल्म 'इमरजेंसी' के सेट से कुछ पिक्चर्स शेयर किए हैं। अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली कंगना की काम के प्रति दीवानगी किसी से छुपी नहीं है। अब इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने नया खुलासा किया है। कंगना ने फिल्म के सेट से क्लिक किए गए कुछ फोटो शेयर करते हुए यह जानकारी दी है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी सारी प्रॉपर्टी गिरवी रख दी है। साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि इस फिल्म की शूटिंग के फर्स्ट शेड्यूल में ही उन्हें डेंगू हो गया था।

शूटिंग नहीं रुके इसलिए प्रॉपर्टी रखी गिरवी

कंगना ने सेट से तीन फोटो शेयर की है। जिसमें वो फिल्म में अपने रोल के अनुसार कॉस्ट्यूम पहने नजर आ रही हैं और माइक्रोफोन पर बात करती दिख रही हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में कंगना ने लिखा है कि, इस फिल्म की शूटिंग न रुके इसलिए उन्होंने अपनी सारी प्रॉपर्टी गिरवी रख दी है। उन्होंने ये भी बताया कि इस फिल्म के फर्स्ट शूटिंग शेड्यूल में ही उन्हें डेंगू हो गया था। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने क्रू मेंबर्स का आभार भी जताया।

कंगना ने डेंगू में की 'इमरजेंसी' की शूटिंग

कंगना ने लिखा, 'एक्टर के तौर पर इमरजेंसी की शूटिंग पूरी हो गई है... मेरी लाइफ का सबसे शानदार दौर अपने समापन की ओर है... ऐसा लग सकता है कि मैंने इसे आराम से जिया है लेकिन सच्चाई इससे अलग है.... मेरी प्रॉपर्टी गिरवी रखने से लेकर फिल्म की शूटिंग के फर्स्ट शेड्यूल में ही डेंगू हो जाने और कम प्लैटरेट्स में भी शूटिंग करने तक, मेरे कैरेक्टर को जज किया गया... मैं सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस करती रही हूं लेकिन मैंने इस बारे में कभी लोगों को नहीं बताया, क्योंकि मैं उन लोगों को अपने दर्द के बारे में कभी नहीं बताना चाहती थी जो मेरे दर्द को एंजॉय करते हैं।' कंगना ने आगे यह भी मेंशन किया कि ये उनके लिए एक पुनर्जन्म है।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इमरजेंसी की स्टारकास्ट

कंगना ने इस फिल्म को 2021 में अनाउंस किया था। इस फिल्म को रितेश शाह ने लिखा है। वहीं फिल्म का डायरेक्शन कंगना ही कर रही हैं। बता दें कि इस फिल्म में कंगना के अलावा, अनुपम खेर, मिलिंद सुमन, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक और श्रेयश तलपड़े भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

(प्रियंका जोशी)

यह भी पढ़ें: Pathaan Advance Booking: 'पठान' के लिए नहीं कम हो रही शाह रुख के फैंस की दीवानगी, बुक कर डाला पूरा थिएटर

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput: मौत को लेकर सुशांत ने किया था चौंकाने वाला खुलासा, कहा था- जब मैं सोता हूं तो आस पास...