Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Emergency: इस थिएटर पर्सनैलिटी ने 16 साल की कंगना रनोट को सिखाई थी एक्टिंग, अब उन्हें ही करेंगी डायरेक्ट

Emergency कंगना रनोट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी के शूट में व्यस्त हैं। वह इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ-साथ फिल्म को डायरेक्ट भी कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना को अपने एक्टिंग गुरु को भी डायरेक्ट करने का मौका मिला है।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Sat, 27 Aug 2022 05:26 PM (IST)
Hero Image
Emergency actress kangana ranaut acting guru arvind gaur cameo in her directorial film. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Emergency: कंगना रनोट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। कंगना की बतौर डायरेक्टर ये दूसरी फिल्म है। इस फिल्म में लंबे समय से हिंदी सिनेमा से दूर रहे कई चेहरे अलग-अलग पॉलिशियन की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में कंगना रनोट भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखेंगी। अनुपम खेर, महिला चौधरी, श्रेयस तलपड़े और मिलिंद सोमन के अलावा अब कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' का हिस्सा थिएटर से जुड़े एक्टर और डायरेक्टर अरविन्द गौर बनने जा रहे हैं।

कंगना रनोट के एक्टिंग गुरु हैं अरविन्द गौर

कंगना ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कंगना रनोट अपने एक्टिंग गुरु अरविन्द गौर से बात करती हुई दिखाई दे रही हैं। कंगना रनोट को फिल्म 'इमरजेंसी' में अपने गुरु अरविन्द गौर को पहली बार डायरेक्ट करने का मौका मिल रहा है और इसके लिए कंगना खुद को भाग्यशाली मानती हैं। कंगना रनोट ने इंस्टा पर अपने एक्टिंग गुरु के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आज मुझे अपने एक्टिंग गुरु अरविन्द गौर जी को डायरेक्ट करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। उन्होंने मुझे 16 साल की उम्र में मुझे एक्टिंग सिखाई थी।

कंगना रनोट की फिल्म 'इमरजेंसी' में होगा अरविन्द गौर का कैमियो

अपनी इस इंस्टा स्टोरी में कंगना रनोट ने आगे लिखा, 'मैंने सर से ये गुजारिश की कि वह मेरे द्वारा निर्देशित की जा रही इस फिल्म में कैमियो करें और आज वह मेरे साथ हैं'। अरविन्द जी एक बहुत ही बेहतरीन थिएटर डायरेक्टर हैं और आज में एक डायरेक्टर को ही डायरेक्ट कर रही हूं'। आपको बता दें कि फिल्म इमरजेंसी से अब तक कंगना रनोट के पोस्टर के अलावा उनका एक छोटा सा टीजर भी सामने आ चुका है, जिसे देखने के बाद लोग कंगना रनोट की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे थे।

दूसरी बार किसी फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं कंगना रनोट

'इमरजेंसी' से पहले कंगना रनोट फिल्म 'मणिकर्णिका' का निर्देशन किया था। कंगना रनोट की आगामी फिल्म इमरजेंसी की बात करें तो यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा 1975 में पूरे देश में लगाई गई इमरजेंसी पर आधारित है। 25 जून 1975 से 21 मार्च 1977 तक 21 महीने तक पूरे देश में इमरजेंसी लगी थी।