Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Emergency Exclusive : जल्द रिलीज होगी 'इमरजेंसी', फिल्म को लेकर आ गया Kangana Ranaut का नया बयान

देश में लगे आपातकाल की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म इमरजेंसी की रिलीज का रास्ता अब लगभग साफ हो गया है। फिल्म को बहुत जल्द सेंसर बोर्ड से U/A सर्टिफिकेट मिल जाएगा। इस फिल्म में अभिनेत्री कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर नया अपडेट आया है। कंगना ने इस पर खुलकर बात की।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 12 Sep 2024 07:42 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत ने बताया कब रिलीज होगी इमरजेंसी

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। सिख समुदाय का कहना है कि इसमें उनकी इमेज को गलत तरीके से दिखाया गया जिसकी वजह से इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा बवाल हो रहा है। उन्होंने इसे बैन करने की भी मांग की है। इसके अलावा फिल्म को सर्टिफिकेट मिलने में भी काफी मुश्किलें आईं।

पिछले काफी समय से ये खबर आ रही थी फिल्म में तीन कट और 10 बदलाव सुझाए गए हैं। हालांकि जब हमने कंगना से इस पर बात की तो उन्होंने सर्टिफिकेट को लेकर कोई पुष्टी नहीं की है। फिल्म को अभी भी सर्टिफिकेशन का इंतजार है।

कब रिलीज होगी फिल्म

दिल्ली विश्वविद्यालय के नॉर्थ कैंपस के हिंदी हैं हम जागरण संवादी मंच से बोलते हुए कंगना ने फिल्म की रिलीज को लेकर कई बाते क्लियर कर दी हैं। जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि फिल्म की रिलीज डेट कब आएगी? इस पर उन्होंने बहुत सधा हुआ जवाब दिया। कंगना ने कहा, हम बहुत जल्द फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर देंगे। सीबीएफसी से फिल्म को पहले ही हरी झंडी मिल चुकी है और अब 18 सितंबर को अगली सुनवाई होने वाली है। उम्मीद है कि ये रास्ता भी क्लियर हो जाएगा और हम जल्द ही नई रिलीज डेट अनाउस करेंगे।

यह भी पढ़ें: सेंसर बोर्ड ने Kangana Ranaut की फिल्म पर चलाई कैंची, इन बदलावों के साथ होगी रिलीज

कई फिल्में लेकर आएंगी कंगना

इसके अलावा एक्ट्रेस से बॉलीवुड में उनके करियर को लेकर भी सवाल किया गया। दरअसल जब से कंगना मंडी से सांसद बनी हैं तब से काफी समय से ये चर्चा हो रही थी कि एक्ट्रेस बॉलीवुड छोड़ने पर विचार कर रही हैं और इमरजेंसी उनकी आखिरी फिल्म हो सकती है। लेकिन कंगना ने बहुत ही साफ लफ्जों में बताया कि वो बॉलीवुड में आने वाले समय में कई सारी फिल्में लेकर आने वाली हैं। इमरजेंसी के बाद उनकी कई और फिल्में लाइनअप हैं।

यह भी पढ़ें: Emergency पर चल रहे विवाद के बीच कंगना रनौत ने बेची अपनी कंट्रोवर्शियल प्रॉपर्टी, हुआ 12 करोड़ का मुनाफा