Move to Jagran APP

पति ब्रूस विलिस की बीमारी से अपनी इमेज चमका रही हैं एम्मा? पत्नी ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

Bruce Willis And Emma एक्शन स्टार ब्रूस विलिस को पिछले महीने अनुपचारित डिमेंशिया का पता चला था। उनके परिवार ने एक बयान में पुष्टि की कि उन्हें फ्रंटोटेम्पोरल डिमेंशिया हो गया है। ऐसे में उनकी पत्नी ने पति की स्थिति के बारे में जागरूकता बढ़ाने को अपना मिशन बनाया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 09 Mar 2023 11:32 PM (IST)
Hero Image
Bruce Willis, Dementia diagnosis, social media statements, Emma Heming Willis,
 नई दिल्ली, जेएनएन।Bruce Willis And Emma: ब्रूस विलिस की पत्नी एम्मा हेमिंग विलिस ने ऑनलाइन ट्रोल्स पर पलटवार किया है, जो दावा करते हैं कि वह अपनी पब्लिक इमेज को बढ़ाने के लिए अपने पति की बीमारी के निदान का इस्तेमाल कर रही है। आपको बता दें कि एक्शन स्टार ब्रूस विलिस को पिछले महीने अनुपचारित डिमेंशिया का पता चला था। उनके परिवार ने एक बयान में पुष्टि की कि उन्हें फ्रंटोटेम्पोरल डिमेंशिया हो गया है।

एम्मा ने लगाई ट्रोल करने वालों की क्लास

इस बीमारी का पता लगने के बाद से ही ब्रूस विलिस की पत्नी एम्मा हेमिंग विलिस ने अपने पति की स्थिति के बारे में जागरूकता बढ़ाने को अपना मिशन बना लिया है, लेकिन ऑनलाइन ट्रोल उन पर निशाना साध रहे हैं, उन पर अपनी सार्वजनिक छवि को बढ़ावा देने के लिए अपने पति की स्थिति का उपयोग करने का आरोप लगा रहे हैं।

बुधवार को पोस्ट किए गए एक इंस्टाग्राम वीडियो में, दो बच्चों की मां विलिस ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए कहा, "मैंने अभी-अभी अपने 'पांच मिनट' पाने के बारे में कुछ देखा, जो बहुत अच्छा है क्योंकि यह दर्शाता कि आप सुन रहे हैं। तो, मैं अपने पांच मिनट लेने जा रही हूं और मैं इसे 10 में बदलने जा रही हूं क्योंकि मैं हमेशा अपने पति की वकालत करने जा रही हूं।"

सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर

उन्होंने वीडियो को एक कैप्शन के साथ साझा किया जिसमें लिखा था, "बस यहीं मेरे 5 मिनट को 10 में बदल रही हूं। मैं बहुत देर तक चुपचाप बैठी रही और अपने परिवार और मैं इस ठोस और प्यार करने वाले समुदाय द्वारा गले लगाने के लिए तैयार हूं। बदले में उन्हें उठाने की कोशिश करते हुए खुद को खोजें। चलो चलते हैं और फिर मैं अपने दुःख और अपने गुस्से और अपनी उदासी को किसी ऐसी चीज के इर्द-गिर्द बदलने जा रही हूं जो इससे कम महसूस करती है, इस स्थान को देखें क्योंकि मैं खेलने नहीं आई थी।"

View this post on Instagram

A post shared by Emma Heming Willis (@emmahemingwillis)

आपको बतादें दें कि पपराज़ी द्वारा ब्रूस विलिस की तस्वीरों और वीडियो को लेने के बाद एम्मा हेमिंग विलिस ने फोटोग्राफर्स और वीडियोग्राफरों को अभिनेता से दूरी बनाए रखने के लिए कहा। उन्होंने कहा, “डिमेंशिया के बारे में जागरूकता बढ़ाने की सेवा में, जो मेरा लक्ष्य है, यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो डिमेंशिया से पीड़ित किसी व्यक्ति की देखभाल कर रहे हैं, तो आप जानते हैं कि किसी को दुनिया से बाहर निकालना और उन्हें सुरक्षित रूप से नेविगेट करना भी कितना मुश्किल और तनावपूर्ण हो सकता है।

कुछ कप कॉफी। मेरे पति का कुछ कॉफी लेते हुए एक वीडियो है। अभी भी बहुत सारी शिक्षा की आवश्यकता है जिसे सामने रखने की आवश्यकता है। यह फ़ोटोग्राफ़रों और वीडियो बनाने वालों के लिए है — अपनी जगह बनाए रखें।"

यह भी पढ़ें- Satish Kaushik Last Rites: पंचतत्व में विलीन हुए सतीश कौशिक, फैंस ने दी नम आंखों से विदाई