Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Emraan Hashmi Injured: शूटिंग के वक्त घायल हुए इमरान हाशमी, 45 वर्षीय एक्टर की गर्दन पर लगी गंभीर चोट

फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी(Emraan Hashmi) को लेकर इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करते वक्त एक्टर एक बड़े हादसे का शिकार हो गए हैं और उनकी गर्दन पर चोट लग गई है जिसकी तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। राहत की बात ये है उनकी चोट का इलाज हो गया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Mon, 07 Oct 2024 10:43 PM (IST)
Hero Image
इमरान हाशमी को लगी चोट (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ एक फिल्म के सेट पर हादसा हो गया है, जिसमें वह घायल हो गए हैं। उनकी गर्दन पर चोट आई है। इमरान हाशमी के जख्मी होते हुए तस्वीरें भी इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और उनके फैंस की चिंता बढ़ गई है। 

हादसे के वक्त इमरान हैदराबाद में मौजूद थे, जहां वह अपनी एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। आइए जानते हैं कि उनकी ये चोट कैसे लगी। 

इस मूवी की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

45 वर्षीय एक्टर इमरान हाशमी हैदराबाद में गुडाचारी 2 (Goodachari 2) की शूटिंग कर रहे थे, जो 2018 की तेलुगु एक्शन स्पाई थ्रिलर की अगली कड़ी है, जिसमें साउथ के अभिनेता अदिवी शेष अहम भूमिका में मौजूद हैं। मुंबई में इमरान हाशमी की जनसंपर्क टीम ने कहा कि फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस को फिल्माने के दौरान टाइगर 3 अभिनेता को चोट लग गई।

ये भी पढ़ें- क्या आपको पता? Stree 2 के 'जना' ने की है Mirzapur की कास्टिंग, 'वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई' से भी है कनेक्शन

उनके दाहिने जबड़े के नीचे एक बड़ा कट लगा है। हालांकि, घायल होने के तुरंत इमरान को उपचार के लिए भेजा गया, जहां तुरंत ही उनकी ड्रेसिंग की गई है। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनको कितना गहरा कट लगा है। ऐसे में कहा जा सकता है वह एक बड़ी अनहोनी से बाल-बाल बच गए हैं।

मालूम हो कि गुडाचारी 2 विनय कुमार सिरिगिनेडी द्वारा निर्देशित एक फिल्म एक जासूसी फ्रेंचाइजी का हिस्सा है और जो कई भाषाओं में रिलीज होगी। हाशमी अपने अब तक के दो दशक लंबे फिल्मी करियर में दर्जनों फिल्मों में काम किया है।

गुडाचारी 2 में एक्टर का नेगेटिव रोल

बीते साल सलमान खान की स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 में आतिश रहमान का नेगेटिव किरदार अदा कर इमरान हाशमी ने काफी वाहवाही लूटी थी। आने वाले समय में भी वह खलनायक बनकर फैंस का मनोरंजन करेंगे। क्योंकि अदिवी शेष की गुडाचारी 2 में भी इमरान नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे। 

ये भी पढ़ें- 'मुझसे ज्यादा एक्सपीरियंस चाहिए था', क्यों अमीषा पटेल की वजह से Emraan Hashmi हुए थे हर्ट?