Move to Jagran APP

Don 3: 'डॉन 3' में इस स्टार एक्टर की होगी एंट्री, खलनायक बन Ranveer Singh से लेगा टक्कर?

Ranveer Singh Don 3 डायरेक्टर फरहान अख्तर की मोस्ट पॉपुलर फिल्म फ्रेंचाइजी डॉन के तीसरे पार्ट में एक्टर रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे। इस बात का एलान बीते साल ही कर दिया गया था। अब डॉन 3 में निगेटिव रोल को लेकर इंडस्ट्री के इस बड़े कलाकार का नाम सामने आ रहा है। आइए जानते हैं कि डॉन 3 में रणवीर सिंह से कौन टक्कर लेगा।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 10 Jan 2024 02:10 PM (IST)
Hero Image
डॉन 3 में विलेन बन सकता है ये एक्टर (Photo Credit-instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बीते साल अगस्त के महीने में रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 'डॉन 3' की घोषणा की गई थी। इसके बाद से फैंस 'डॉन 3' (Don 3) के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। अब जो खबर सामने आ रही है, उससे जानने के बाद निर्माता और डायरेक्टर फरहान अख्तर की 'डॉन 3' के लिए फैंस की उत्सुकता दोगुनी होने वाली है।

इस फिल्म में निगेटिव रोल अदा करने के लिए इंडस्ट्री के एक बड़े कलाकार के नाम की चर्चा जोरों-शोरों से हो रही है। ऐसे में इस लेख में जानते हैं कि कौन सा वो कलाकार है, जो 'डॉन 3' में खलनायक बन सकता है।

'डॉन 3' में रणवीर सिंह से टक्कर लेगा ये एक्टर

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर 'डॉन 3' उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है। इस मूवी में खलनायक के रोल में नजर आने वाले कलाकारों के लेकर लंबे समय से सुर्खियां तेज हैं। इस समय एक्टर इमरान हाशमी का नाम इस मामले में आगे बना हुआ है, जिनको लेकर ये कहा जा रहा है कि 'डॉन 3' में वह निगेटिव रोल निभाते हुए नजर आ सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दरअसल इसके पीछे की वजह ये है कि हाल ही में इमरान हाशमी को 'डॉन 3' के निर्देशक फरहान अख्तर के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है। इस मौके का एक वीडियो इंटेस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो के सामने आने के बाद ये कयास लगना शुरू हो गए हैं कि हो सकता है कि इमरान हाशमी 'डॉन 3' में रणवीर सिंह से मुकाबला करते हुए नजर आ सकते हैं।

हालांकि इस मामले की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। बता दें कि हाल ही में सलमान खान की स्पाई थ्रिलर 'टाइगर 3' में विलेन आतिश रहमान के रोल में इमरान ने काफी वाहवाही लूटी है।

इन फिल्मों में विलेन बन चुके हैं इमरान हाशमी

अगर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) फिल्म 'डॉन 3' में विलेन बनते हैं तो ये पहला मौका नहीं होगा, जब एक्टर किसी फिल्म में खलनायक बनेंगे। इससे पहले इमरान हाशमी फिल्म 'मर्डर, गैंगस्टर, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, चेहरे और टाइगर 3' जैसी फिल्मों में निगेटिव किरदार अदा कर सुर्खियां बटोर चुके हैं। एक दमदार अभिनेता के तौर पर इमरान हाशमी फिल्मों में किसी भी जॉनर की भूमिका को बखूबी निभाना जानते हैं।

ये भी पढ़ें- Don 3: कियारा नहीं, बल्कि ये एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को करेगी रिप्लेस, बन सकती हैं रणवीर की 'जंगली बिल्ली' ?