Move to Jagran APP

Tiger 3: 'टाइगर' और जोया के लिए खतरनाक हैं 'आतिश' के इरादे, मेकर्स ने शेयर किया इमरान हाशमी का जबरदस्त लुक

Tiger 3 यश राज स्पाई यूनिवर्स की फिल्म टाइगर 3 के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाका कर दिया है। फैंस इमरान हाशमी के लुक को देखने के लिए बेताब थे और उनका ये इंतजार आखिरकार खत्म हुआ। ट्रेलर के बाद मेकर्स ने इमरान का लुक शेयर किया है। इसके साथ ही उनके कैरेक्टर का नाम भी रिवील कर दिया है जो टाइगर की जिंदगी में आतिशबाजी करने वाला है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 17 Oct 2023 12:12 PM (IST)Updated: Tue, 17 Oct 2023 12:12 PM (IST)
Emraan Hashmi look from Salman Khan, Katrina Kaif Film Tiger 3

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' इस साल की मोस्ट अवेटिंग फिल्मों में से एक है। मेकर्स ने फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए ट्रेलर के साथ ही इमरान हाशमी की झलक भी दिखा दी है। जैसा कि सलमान खान ने कहा था कि इस बार पहले से 10 गुना ज्यादा एक्शन सीन होगा, ट्रेलर देख कर भी कुछ ऐसा ही लगता है।

मेकर्स हर दिन फिल्म से एक नई अपडेट शेयर कर रहे हैं। अब 'टाइगर 3' से इमरान हाशमी का सोलो लुक और कैरेक्टर नेम रिवील कर दिया गया है। इमरान ने इस लुक को शेयर करने के साथ ही 'टाइगर' के लिए स्पेशल मैसेज छोड़ा है।

'टाइगर 3' से इमरान हाशमी का लुक वायरल

मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी 'टाइगर 3' का इंतजार देश की करोड़ों जनता को है। फिल्म दिवाली के मौके पर दस्तक दे रही है। जिस तरह ट्रेलर को लेकर फैंस की दीवानगी देखने को मिली, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि सिनेमाघरों में खूब पटाखे फूटने वाले हैं। मेकर्स एक-एक कर नए पोस्टर्स और डिटेल्स शेयर कर रहे हैं। 'टाइगर' फ्रेंचाइजी के सबसे खतरनाक विलेन इमरान हाशमी का सोलो लुक सामने आया है, जिसमें वह काफी गुस्से में 'टाइगर' को चुनौती देते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

धमाका नहीं आतिशबाजी करेंगे इमरान

सोलो लुक के साथ ही इमरान हाशमी का कैरेक्टर नेम रिवील कर दिया गया है। फिल्म में उनका नाम 'आतिश' है। वो टाइगर और जोया की जिंदगी तबाह करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है।

कैरेक्टर पर क्या बोले इमरान

इमरान के फिल्म में विलेन बनने को लेकर लंबे समय से चर्चा थी। लेकिन ट्रेलर सामने आने तक आदित्य चोपड़ा ने उनकी आइडेंटिटी रिवील नहीं की थी। अब जब ट्रेलर सामने आ गया है, तो इमरान हाशमी की प्रेजेंस ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। अपने कैरेक्टर पर इमरान ने कहा वह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का सबसे बड़ा सरप्राइज है। वह निर्दयी है, वाइल्ड कैरेक्टर है। आतिश हिंदी सिनेमा का सबसे अलग तरह का विलेन है।

इमरान ने कहा, ''वो अकेले ही टाइगर और उसके परिवार को खत्म करना चाहता है। ऐसा कर वह इंडिया के सबसे बड़े एजेंट को अपने कंट्रोल में लेना चाहता है। वो जानता है कि अपने देश के लिए लड़ने के लिए टाइगर सबसे आखिरी इंसान होगा और आतिश उसे ही खत्म करना चाहता है।

'टाइगर 3' के बारे में बताने के लिए उत्सुक था

इमरान ने कहा कि वह टाइगर 3 के बारे में बताने के लिए उत्सुक थे, लेकिन वो ये जानते थे कि जब उनका कैरेक्टर रिवील किया जाएगा, तब फैंस का क्रेज अलग होगा। आतिश के कैरेक्टर को ट्रेलर के साथ रिवील किया जाना था। मुझे खुशी है कि लोग मेरे रोल को पसंद कर रहे हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.