Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Showtime Trailer: इमरान हाशमी की इस सीरीज में देखने को मिलेगा और ड्रामा, इस दिन रिलीज हो रहे सारे एपिसोड्स

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इमरान हाशमी मौनी रॉय और महिमा मकवाना की वेब सीरज शो टाइम की रिलीज डेट आ चुकी है। इस सीरीज के सभी एपिसोड 12 जुलाई को रिलीज होंगे। इमरान हाशमी ने इसमें रघु खन्ना का किरदार निभाया है जो अपने स्टूडियो को वापस पाने के लिए लड़ाई लड़ता है। नए ट्रेलर में आपको भरपूर सस्पेंस देखने को मिलेगा।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 28 Jun 2024 04:26 PM (IST)
Hero Image
रिलीज हुआ इमरान हाशमी की फिल्म शोटाइम का ट्रेलर

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। धर्माटिक एंटरटेनमेंट ने कुछ समय पहले शोटाइम के पहले पांच एपिसोड रिलीज किए थे। इस वेब सीरीज में इमरान हाशमी, मौनी रॉय, महिमा मकवाना और अन्य किरदार मुख्य भूमिका में नजर आए। सीरीज को फैंस और क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला।

अब मेकर्स ने बचे हुए एपिसोड भी रिलीज कर दिए हैं। इसकी अनाउंसमेंट करते हुए मेकर्स ने ट्रेलर जारी किया है जो बचे हुए एपिसोड की कहानियों की झलक दे रहा है।

दमदार किरदार में नजर आएंगी महिमा

इस सीरीज में इमरान हाशमी फिल्म प्रोड्यूसर के किरदार में नजर आ रहे हैं। हालिया रिलीज ट्रेलर में दिखाया गया है कि वो अपना विक्ट्री स्टूडियो खो देते हैं। इसके बाद ये तय होता है कि इसे एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट महिमा मकवाना को दे दिया जाएगा क्योंकि वो इसे अच्छे से मैनेज कर सकती हैं। नसीरुद्दीन शाह ये निर्णय लेते हैं।

ट्रेलर में मौनी रॉय कहती नजर आ रही हैं कि वो अब डांस नंबर्स करते-करते थक गई हैं और फुल फ्लेज्ड स्पाई स्पाई थ्रिलर फिल्म पर पूरा फोकस करना चाहती हैं। दूसरी तरफ राजीव खंडेलवाल खुद को एक स्टार बताते हैं, जबकि हाशमी उनको याद दिलाते हैं कि उनकी लगातार कई फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: आ गई इमरान हाशमी और मौनी रॉय स्टारर 'Show Time' की रिलीज डेट, इस दिन आएंगे बाकी बचे हुए एपिसोड

स्टूडियो वापस पाने की कोशिश करेंगे इमरान

इस दौरान इमरान हाशमी अपना स्टूडियो वापस पाने की पूरी कोशिश करते नजर आएंगे। उनका मकसद ये दिखाना होगा कि महिमा को जो जिम्मेदारी मिली है वो इसके काबिल नहीं हैं। इस सीरीज में सेलेब्स की लाइफ, उनके स्ट्रगल दिखाने की कोशिश की गई है। मेकर्स ये दिखाना चाहते हैं कि हर चीज जो चमकती है वो सोना नहीं होती।

कितने एपिसोड और कहां देख सकते हैं

पहले चार एपिसोड्स ही रिलीज किए गए थे। अब बचे हुए तीन एपिसोड्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 12 जुलाई 2024 से उपलब्ध होंगे। सीरीज में आपको इमरान हाशमी, महिमा मकवाना और मौनी रॉय के अलावा नसीरुद्दीन शाह, विजय राज, श्रिया सरन और राजीव खंडेलवाल भी देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: फ्लॉप फिल्मों की झड़ी से Emraan Hashmi की बत्ती हो गई थी गुल, नहीं आ रहा था कुछ समझ, OTT को ठहराया जिम्मेदार!