Move to Jagran APP

Aishwarya Rai को प्लास्टिक का बताने वाले बयान पर छलका Emraan Hashmi का दर्द, कहा- 'मैंने इसका खामियाजा भुगता'

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अपनी आने वाली वेब सीरीज शोटाइम को लेकर लगातार प्रमोशन कर रहे है। इस बीच एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जो वायरल हो रहा है। इमरान हाशमी ने अपने इस इंटरव्यू में कई बातों पर चर्चा की। इनमें उनका एक विवादित बयान भी शामिल है जो उन्होंने ऐश्वर्या राय को लेकर दिया था।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 23 Feb 2024 11:35 AM (IST)
Hero Image
ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक का बताने वाले बयान पर छलका इमरान हाशमी का दर्द, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इमरान हाशमी अपने पुराने विवादित बयान को लेकर एक बार चर्चा में आ गए है। सालों पहले कॉफी विद करण में एक्टर ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर  कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दे दिया था। वहीं, अब उन्होंने एक बार फिर इस पर बात की। एक्टर ने ये भी खुलासा किया कि अपने कमेंट के चलते उन्हें काफी कुछ सहना पड़ा।

इमरान हाशमी इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज शोटाइम को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। एक्टर सीरीज को लेकर लगातार प्रमोशन भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Don 3: रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी के बाद डॉन 3 में इमरान हाशमी की एंट्री? एक्टर ने फिल्म को लेकर तोड़ी चुप्पी

छलका इमरान का दर्द

इमरान हाशमी स्टारर शोटाइम का प्रोडक्शन करण जौहर ने किया है। ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर से पूछा गया कि क्या सीरीज में उनका किरदार वैसा ही होगा, जैसे वो कॉफी विद करण सीजन 4 में थे। बॉलीवुड बबल को जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, "मैं यहां एक फिक्शनल किरदार निभा रहा हूं, जो किसी भी चीज को कुछ भी कह सकता है। उस शो (कॉफी विद करण) के बारे में बात करूं, जिसके बारे में मुझसे पूछा जा रहा है, तो वहां अपनी बात कहने की वजह से काफी लंबे वक्त तक मुझे इसका खामियाजा भुगतना पड़ा।"

इमरान के जवाब ने किया हैरान

एक्टर ने आगे कहा, "आपको पता है, जब वो रैपिड फायर राउंड हुआ, करण ने शॉट को कट कर दिया था और सेट पर चारो- तरफ नजर दौड़ा कर देखा, हर कोई अवाक रह गया था। उन्होंने पूछा क्या हम इसे (इमरान का जवाब) रख सकते हैं और कैमरे पीछे खड़े दो कुछ लोगों ने कहा- हां।"

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा संग सच में था Shah Rukh Khan का अफेयर? एक्टर के इस करीबी दोस्त ने असलियत से उठाया पर्दा

इमरान का विवादित बयान

कॉफी विद करण में रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने इमरान हाशमी से उस एक्टर का नाम बताने के लिए कहा था, जो उनके बताए शब्द सुनते ही उनके दिमाग में आता है। जैसे ही करण ने कहा 'प्लास्टिक', इमरान ने जवाब दिया, ऐश्वर्या (राय)। हालांकि, बाद में इमरान अपने बयान पर सफाई भी दी थी।