Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तनुश्री दत्ता ने Emraan Hashmi संग अपनी केमिस्ट्री को बताया था भाईचारा, अब 'शोटाइम' एक्टर ने किया रिएक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में अपने और इमरान हाशमी की केमिस्ट्री पर बात करते हुए उस भाईचारा बताया था। अब इस पर आशिक बनाया आपने एक्टर ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा है कि हम दोनों के दिमाग में अलग-अलग कहानी चल रही थी। बता दें कि इनकी मूवी साल 2005 में रिलीज हुई थी।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 28 Jul 2024 08:25 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2005 में रिलीज हुई आदित्य दत्त के निर्देशन में बनी फिल्म 'आशिक बनाया आपने' में इमरान हाशमी और तनुश्री दत्ता लीड रोल करते हुए नजर आए थे। इन दोनों की केमस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म की कहानी के साथ-साथ इसके गाने भी हिट हुए थे।

कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपनी केमिस्ट्री पर बात करते हुए इसे 'भाई जैसा' बताया था। अब अभिनेता इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू में उनकी 'भाई जैसी' वाली केमिस्ट्री पर खुलकर बात की है।

यह भी पढ़ें: 'जिसको अपना लिविंग रूम सजाना है वो...' Emraan Hashmi ने कंगना रनौत पर क्यों कसा तंज?

तनुश्री को लेकर क्या बोले इमरान

इमरान हाशमी ने हाल ही में स्कूपव्हूप के साथ इंटरव्यू में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात की। एक्टर ने 2005 में आई अपनी रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म 'आशिक बनाया आपने' के बारे में बात करते हुए तनुश्री के बयान के बारे में भी बात की। दरअसल, इस मूवी में बोल्ड सीन देखने को मिले थे।

Photo Credit: emraan hashmi/instagram

ऐसे में जब एक्टर से पूछा गया कि क्या उनको एहसास है कि उनकी फिल्म ने एक पूरी पीढ़ी को किस कदर प्रभावित किया था। इस पर एक्टर ने कहा कि हम दोनों के दिमाग में अलग-अलग कहानी चल रही थी। मुझे नहीं पता कि निर्देशक ने उन्हें क्या बताया था और मुझे क्या बताया था। मेरे दिमाग में एक कहानी चल रही थी, जबकि उसके के दिमाग में दूसरी कहानी चल रही थी। मुझे नहीं पता कि वह क्या सोच रही थी, लेकिन ठीक है।

क्या बोली थीं तनुश्री दत्ता

कुछ समय पहले फिल्मी ज्ञान को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इमरान के साथ अपने ऑन-स्क्रीन इंटीमेट सीन को लेकर बात की थी। उस दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि कई बड़ी और टॉप एक्ट्रेस ने किसिंग-लवमेकिंग सीन किए, लेकिन उनसे कोई कुछ नहीं बोलता। मुझसे सबको दिक्कत होती है। उस मूवी में मेरा और इमरान का कुछ पर्सनल नहीं था। मेरी और इमरान की केमिस्ट्री भाईचारे जैसी थी।

यह भी पढ़ें: 20 साल बाद Mallika Sherawat संग लड़ाई पर Emraan Hashmi ने तोड़ी चुप्पी , कहा- 'कुछ बातें उन्होंने कही थीं...'