Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 OTT: थिएटर के बाद 'टाइगर 3' ने ओटीटी पर उड़ाया गर्दा, फिल्म की सक्सेस पर Emraan Hashmi ने किया रिएक्ट

Tiger 3 OTT Release सलमान खान स्पाई थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 में विलेन की भूमिका निभाकर इमरान हाशमी ने काफी वाहवाही लूटी है। सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब टाइगर 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कमाल कर रही है। इस बीच इमरान हाशमी ने ओटीटी पर इस फिल्म की सफलता को लेकर अपनी राय दी है और बताया है कि उनके लिए ये मूवी क्यों खास रही।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 16 Jan 2024 01:42 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर छाई इमरान हाशमी की टाइगर 3 (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Emraan Hashmi On Tiger 3 OTT Release: दिवाली के अवसर पर बीते साल रिलीज हुई सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' ने सिनेमाघरों में दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया। ऑडियंस की तरफ से मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स के चलते बॉक्स ऑफिस पर 'टाइगर 3' ने सफलता का स्वाद चखा।

हाल ही में 'टाइगर 3' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। ऐसे में अब फिल्म में विलेन का किरदार अदा करने वाले इमरान हाशमी ने 'टाइगर 3' की ओटीटी सक्सेस पर अपनी राय रखी है।

'टाइगर 3' की ओटीटी सक्सेस पर बोले इमरान हाशमी

7 जनवरी को डायरेक्टर मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी स्पाई थ्रिलर 'टाइगर 3' को मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया गया है। थिएटर की तरह ओटीटी पर भी 'टाइगर 3' को फैंस की तरफ से प्यार मिल रहा है और ये मूवी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही है।

इस बीच अपनी फिल्म की सफलता को देखते हुए इमरान हाशमी ने अपनी राय रखी है, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ने कहा है-''इस बात की मुझे बेहद खुशी है, जब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो लोगों ने फिल्म और मेरे किरदार की काफी सराहना की, वही हाल अब ओटीटी पर भी बना हुआ है।

इससे ये माना जा सकता है कि इस फिल्म कहानी दर्शकों के दिलों में घर कर गई है। ये फिल्म मेरे लिए बेहद खास रही, टाइगर 3 में निगेटिव रोल करने की को लेकर, जो सम्मान और रिस्पॉन्स मुझे मिल रहा है, वह वाकई आश्चर्यजनक है।'' इस तरह से इमरान ने अपनी प्रतिक्रिया रखी है।

आतिश रहमान के रोल में छाए इमरान हाशमी

'टाइगर 3' फिल्म में इमरान हाशमी ने आतिश रहमान का किरदार अदा किया, जोकि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का एजेंट होता है। इस निगेटिव रोल में इमरान ने अपनी शानदार एक्टिंग की छाप छोड़ी है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

ये भी पढ़ें- Don 3: 'डॉन 3' में इस स्टार एक्टर की होगी एंट्री, खलनायक बन Ranveer Singh से लेगा टक्कर?