Move to Jagran APP

200 साल पुराने घर में हुई थी इमरान हाशमी की इस फिल्म की शूटिंग, एक्टर को भी लगने लगा था डर

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी कई हॉरर फिल्मों में अभिनय कर सुर्खियां बटोर चुके हैं। उनकी हॉरर फिल्मों को दर्शकों का हमेशा प्यार भी मिलता रहा है। बीते दिनों इमरान हाशमी की हॉरर फिल्म डिबुक- द कर्स इज रियल ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 11 Nov 2021 01:49 PM (IST)Updated: Thu, 11 Nov 2021 01:49 PM (IST)
बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी- तस्वीर : Instagram: therealemraan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी कई हॉरर फिल्मों में अभिनय कर सुर्खियां बटोर चुके हैं। उनकी हॉरर फिल्मों को दर्शकों का हमेशा प्यार भी मिलता रहा है। बीते दिनों इमरान हाशमी की हॉरर फिल्म डिबुक- द कर्स इज रियल ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। अब इमरान हाशमी ने फिल्म डिबुक- द कर्स इज रियल को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्म डिबुक- द कर्स इज रियल की शूटिंग 200 साल पुराने घर में की गई थी। इमरान हाशमी ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट जूम डिजिटल को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने कई फिल्मों को लेकर ढेर सारी बातें कीं। इमरान हाशमी ने कहा है कि फिल्म डिबुक- द कर्स इज रियल की शूटिंग 200 साल पुराने घर में की थी, जो देखने में काफी भयानक और डरावना था।

इमरान हाशमी ने कहा, 'मुझे लगता है कि उस घर में शूटिंग भयानक है। यह एक हेरिटेज होम था, 200 साल पुराना घर था और हमने मॉरीशस में शूटिंग की थी। जब मैं वहां पहुंचा तो इसने मुझे हैरान कर दिया। मैं आमतौर पर डरता नहीं हूं। मैंने बहुत सारी हॉरर फिल्में देखी हैं और मैं काफी संशय में था, लेकिन शूटिंग के लिए रात में रहने के लिए वह सबसे अच्छी जगह नहीं थी। खासतौर पर तब जब आप अकेले बैठे हों और शॉट का इंतजार कर रहे हों। उस घर में शूटिंग बहुत ही डरावनी थी।'

इसके अलावा इमरान हाशमी ने अपनी फिल्म को लेकर और भी ढेर सारे खुलासे किए। आपको बता दें कि इमरान हाशमी की फिल्म डिबुक- द कर्स इज रियल 29 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ है। डिबुक की कहानी ज्यूज माइथोलॉजी से निकली है, जिसमें बुरी आत्माओं को एक संदूक में बंद कर दिया जाता है। डिबुक ऐसी बुरी आत्मा को कहते हैं, जो किसी को अपने वश में करके लोगों को परेशान करती है। जिस बक्से में इसे बंद किया जाता है, उसे डिबुक बॉक्स कहते हैं।

इमरान हाशमी के साथ अभिनेत्री निकिता दत्ता मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में इन दोनों ने पति-पत्नी सैम और माही के किरदार किया है। माही का एक मिसकैरेज हो चुका है। दोनों कहीं विदेश में एक सदियों पुराने महलनुमा घर में शिफ्ट होते हैं। वहां, भूल से माही एक डिबुक बॉक्स खोल देती है और उसमें से बुरी आत्माएं आजाद हो जाती हैं। इसके बाद ख़ौफ़नाक और डरावना खेल शुरू होता है। फिल्म का निर्देशन जय के ने किया है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.