Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इमरान हाशमी ने की रणबीर कपूर की फिल्म Animal की तारीफ, बोले - मैं ऑडियंस की तरह देखता हूं

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। अब इस फिल्म में इमरान हाशमी ने काम करने की इच्छा जाहिर की है। एक्टर ने रणबीर कपूर के किरदार की भी काफी तारीफ की। फिल्म के कई सीन्स को लेकर सवाल उठाए गए थे और कहा गया था कि इसमें महिलाओं से संबंधित कई ऐसे सीन्स दिखाए गए जहां उन्हें ठीक से रिप्रेजेंट नहीं किया गया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 02 Aug 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
इमरान हाशमी करना चाहते हैं एनिमल में काम

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। रणबीर कपूर की 'एनिमल' को रिलीज हुए सालभर होने को है लेकिन अभी भी फिल्म किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। फिल्म अपने अच्छे कारणों से ज्यादा बुरी वजहों को लेकर सुर्खियों में रहती है। हालांकि इन सबके बावजूद फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

इमरान ने की रणबीर की तारीफ

अब हाल ही में एक्टर इमरान हाशमी ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में काम करने की दिलचस्पी जाहिर की है। इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में इमरान ने कहा, 'देखिए मुझे पता है कि इस फिल्म की काफी लोग बुराई कर चुके हैं लेकिन मैंने इसे काफी एंजॉय किया और मैं इसमें काम करना चाहता हूं।'

यह भी पढ़ें: जावेद अख्तर ने की 'एनिमल' की आलोचना, बोले- हमारी फिल्मों में महिला किरदार Dumb नहीं होता

एक्टर ने आगे कहा, 'मैं फिल्मों को एक ऑडियंस के तौर पर देखता हूं। मुझे इसकी डिटेल्स में नहीं जाना। फिल्म जिस तरह से बनाई गई है उसमें कई चीजों पर प्रश्न किया जा सकता है। लेकिन अगर जर्नी की बात करू तो मुझे लगता है कि एक डायरेक्टर के तौर पर वांगा का विजन बहुत ही अलग रहा होगा। मुझे खुशी है कि उन्होंने ऐसा डेयरिंग काम चुनने की हिम्मत दिखाई।'

क्या थी फिल्म की कहानी?

पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म एनिमल की कहानी पिता और बेटे के बीच का कॉम्पलेक्स रिलेशनशिप दिखाया गया है। फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी, बॉबी देओल मुख्य किरदार में हैं। इसके अलावा जल्द ही एनिमल पार्क के नाम से फिल्म एनिमल पार्क का सीक्वल भी आने वाला है।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब इमरान हाशमी ने खुलकर एनिमल की तारीफ की है। इससे पहले भी एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में वो फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस की तारीफ कर चुके हैं। एक्टर ने कहा था, मैं ज्यादातर इतनी फिल्में देखता नहीं हूं लेकिन मैंने ये देखी है। मुझे लगता है कि जिस तरह उन्हें पूरी तरह से किरदार में घुसकर ये रोल निभाया है वो वाकई में सरल नहीं था। ग्रे शेड हैं लेकिन पूरे जुनून के साथ उस रोल को प्ले किया है। ये वाकई काबिल ए तारीफ है।

यह भी पढ़ें: Animal से 10 साल पहले बॉबी देओल को रणबीर कपूर के साथ मिला था काम करने का मौका, क्यों ठुकराया था ऑफर?