Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment: 'खुद को कैद नहीं कर सकती', फिल्म निर्माता बनने पर कृति सैनन ने तीखे अंदाज में दिया जवाब

राष्ट्रीय पुरस्कार अभिनय के साथ अगर इसी क्षेत्र से जुड़े दूसरे कामों को भी करने का मौका मिले तो भला वह काम क्यों न किया जाए। कई कलाकार हैं जो अभिनय के साथ फिल्मों का निर्देशन और निर्माण भी कर रहे हैं। हाल ही में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री कृति सैनन भी निर्माता बनीं हैं। उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Thu, 07 Sep 2023 07:07 AM (IST)
Hero Image
फिल्म मिमी के लिए कृति को हाल ही में मिला है।

राष्ट्रीय पुरस्कार अभिनय के साथ अगर इसी क्षेत्र से जुड़े दूसरे कामों को भी करने का मौका मिले, तो भला वह काम क्यों न किया जाए। कई कलाकार हैं, जो अभिनय के साथ फिल्मों का निर्देशन और निर्माण भी कर रहे हैं। हाल ही में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री कृति सैनन भी निर्माता बनीं हैं।

उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है, जिसके तहत वह दो पत्ती फिल्म का सहनिर्माण करने के साथ उस फिल्म में अभिनय भी कर रही हैं। निर्माता बनने को लेकर वह कहती हैं कि जब मुझसे यह पूछा जाता है कि आपने अपना प्रोडक्शन हाउस क्यों शुरू किया, तो मैं यही कहती हूं कि क्यों नहीं। मैं अपने आप को कभी भी सीमित नहीं करना चाहती हूं। बचपन में लोग पूछते हैं न कि आपको बड़े होकर क्या बनना है।

आप एक चीज बताते हैं, मैं सोचती हूं कि एक ही चीज क्यों, जब आप बहुत सारी चीजें कर सकते हैं। आगे बढ़ते रहने के लिए आपको अपना गियर शिफ्ट करना होगा। कुछ अलग करना होगा। आगामी दिनों में कृति टाइगर श्राफ के साथ फिल्म गणपत, शाहिद कपूर के साथ एक अनाम फिल्म और दो पत्ती में नजर आएंगी। फिलहाल वह दो पत्ती की शूटिंग कर रही हैं।