Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कभी Kylie Jenner के हुस्न के दीवाने थे दिलजीत, अब जिक्र छिड़ा तो बोले- 'इन चीजों से बहुत ऊपर उठ चुका हूं'

एक यूजर ने उनसे कायली पर सवाल पूछा तो दिलजीत ने कहा कि कायली की बातें अब पुरानी हो चुकी हैं। इन चीजों से अब मैं बहुत ऊपर उठ चुका हूं। अब मैं इसके बारे में बात नहीं करता हूं। दिलजीत के इस जवाब के बाद एक यूजर ने उनसे मजाक करते हुए लिखा कि कायली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आपका नया वीडियो लगाया है...

By Priyanka singhEdited By: Mohammad SameerUpdated: Sun, 01 Oct 2023 06:45 AM (IST)
Hero Image
फोटो कैप्शन : कायली के नाम से गाना भी बना चुके हैं दिलजीत

समय के साथ कई चीजें बदलती हैं। ऐसा भी संभव है कि व्यक्ति जिससे प्यार करता हो या जिससे प्रभावित हो, एक वक्त के बाद उस व्यक्ति का प्रभाव उस पर ना रहे। पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ के मामले में यह बात सही इसलिए लग रही है।

वह अमेरिकी माडल और कास्मेटिक ब्रांड की मालकिन कायली जेनर से जैसे पहले प्रभावित थे, अब उन पर वह प्रभाव नहीं नजर आ रहा है। उल्लेखनीय है कि कुछ साल पहले तक दिलजीत ने न केवल कायली के नाम पर एक गाना बनाया था, बल्कि दैनिक जागरण से बातचीत के दौरान उन्होंने उनकी आंखों की तारीफ भी की थी। लेकिन अब दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान कायली के जिक्र पर जो जवाब दिया, वो चौंकाने वाला है।

यह भी पढ़ेंः Fukrey 3 Box Office Collection: बुलेट ट्रेन की स्पीड से दौड़ी 'फुकरे 3', तीसरे दिन कर डाली छप्पर फाड़ कमाई

इन चीजों से अब मैं बहुत ऊपर उठ चुका हूं...

जब लाइव में एक यूजर ने उनसे कायली पर सवाल पूछा, तो दिलजीत ने कहा कि कायली की बातें अब पुरानी हो चुकी हैं। इन चीजों से अब मैं बहुत ऊपर उठ चुका हूं। अब मैं इसके बारे में बात नहीं करता हूं। दिलजीत के इस जवाब के बाद एक यूजर ने उनसे मजाक करते हुए लिखा कि कायली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आपका नया वीडियो लगाया है। एक बार चेक कर लें। इस पर दिलजीत ने हसंते हुए कहा कि ये सब ड्रामे हैं बेटा, ये ड्रामे मुझ पर नहीं चलेंगे।