Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment News : गौरव को अमीर इंसान की भूमिका में देखकर खुश होती थी उनकी मां, पढ़ें क्या बोले गदर एक्टर

फिल्म गदर 2 के अभिनेता गौरव चोपड़ा टीवी की दुनिया से अलग फिलहाल स्वयं को फिल्मों और डिजिटल प्लेटफार्म पर स्थापित करने की कोशिशों में लगे हुए हैं। बच्चन पांडे में मेरी भूमिका गरीब की थी। ये बात सच है कि मेरी मम्मी कहती थी तुम गरीब अच्छे नहीं दिखोगे। कोई भी मां नहीं चाहेगी की उसका बेटा गरीब दिखे। एक्टर की मां भी तो मां ही होती है।

By Smita Srivastava Edited By: Jeet KumarUpdated: Fri, 29 Dec 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
गौरव को अमीर इंसान की भूमिका में देखकर खुश होती थी उनकी मां

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मां तो आखिर मां ही होता है, वह हर हाल में अपने बच्चों को हमेशा खुश और हर तरह से संपन्न ही देखना चाहती है, फिर वह निजी जिंदगी हो या स्क्रीन। फिल्म गदर 2 के अभिनेता गौरव चोपड़ा टीवी की दुनिया से अलग फिलहाल स्वयं को फिल्मों और डिजिटल प्लेटफार्म पर स्थापित करने की कोशिशों में लगे हुए हैं।

टीवी हो या फिल्म दो दशकों से ज्यादा समय से अभिनय कर रहे गौरव की ज्यादातर भूमिकाएं रईस व्यक्तियों की रही है। विशेष बात यह है कि गौरव की मां को यह बात बहुत पसंद भी आती थी।

मां नहीं चाहेगी की उसका बेटा गरीब दिखे

दैनिक जागरण से बातचीत में गौरव कहते हैं, ‘बच्चन पांडे में मेरी भूमिका गरीब की थी। ये बात सच है कि मेरी मम्मी कहती थी तुम गरीब अच्छे नहीं दिखोगे। कोई भी मां नहीं चाहेगी की उसका बेटा गरीब दिखे। एक्टर की मां भी तो मां ही होती है, वो किरदारों में भी अपना बेटा देखती हैं। स्क्रीन पर भी अपने बेटे को ऐशो आराम करते हुए देखना उन्हें अच्छा लगता है।

आगे बोले कि पहले भी मेरी जितनी भूमिकाएं रही हैं, उनमें ज्यादातर बिजनेस टाइकून या बड़े आदमी की हैं। हालांकि, उन सब में मेरे वही किरदार ज्यादा लोकप्रिय हुए हैं, जो अपने दम पर उस मुकाम तक पहुंचें। मुझे हमेशा वो किरदार मिले है जिसने अपने संघर्षों से जंग जीतकर मुकाम हासिल किया हो। मुझे अपना ऐसा एक भी रोल याद नहीं आता, जहां उसे बना बनाया साम्राज्य विरासत में मिल गया हो।’