Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment News: शाहिद के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं पूजा हेगड़े, कहा- फिल्म में पुलिस आफिसर की...

Entertainment News फिल्म देवा में नजर आएंगी पूजा दक्षिण भारतीय फिल्मों में स्थापित हो चुकी अभिनेत्री पूजा हेगड़े इन दिनों कई बड़ी हिंदी फिल्मों का हिस्सा बन रही हैं। इस साल प्रदर्शित फिल्म किसी का भाई किसी की जान में वह सलमान खान की नायिका बनी थीं। अब वह फिल्म देवा में अभिनेता शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगी।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Wed, 29 Nov 2023 03:00 AM (IST)
Hero Image
फिल्म 'देवा' में नजर आएंगी पूजा ( फाइल फोटो)

फिल्म देवा में नजर आएंगी पूजा दक्षिण भारतीय फिल्मों में स्थापित हो चुकी अभिनेत्री पूजा हेगड़े इन दिनों कई बड़ी हिंदी फिल्मों का हिस्सा बन रही हैं। इस साल प्रदर्शित फिल्म किसी का भाई किसी की जान में वह सलमान खान की नायिका बनी थीं। अब वह फिल्म देवा में अभिनेता शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगी। दोनों पहली बार स्क्रीन पर एकसाथ नजर आएंगे। फिल्म में शाहिद प्रतिभाशाली और विद्रोही पुलिस आफिसर की भूमिका में होंगे।

ये है फिल्म में पूजा का किरदार

पूजा के पात्र की जानकारी सामने नहीं आई है। 'देवा' में काम करने को लेकर पूजा का कहना है कि इसमें उनका पात्र सशक्त लड़की का होने के साथ एक अनूठी और आकर्षक कहानी है। फिल्म में एक्शन, ड्रामा और मनोरंजन सभी का तड़का होगा। फिल्म में उनका नया अवतार देखने को मिलेगा। वहीं शाहिद साथ काम करने को लेकर उन्होंने कहा कि 'ब्लडी डैडी' अभिनेता असाधारण प्रतिभाशाली अभिनेता हैं।

उनके साथ काम करने को लेकर जिस बात ने मुझे उत्साहित किया, वह है उनका समर्पण और अपने किरदारों में पूरी तरह से डूब जाने की उनकी क्षमता। मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं। कलाकार को अपने काम को लेकर बाहरी दुनिया से मान्यता की तलाश रहती है।

इस बाबत पूजा का कहना है कि मेरे पास अपने काम के लिए उच्च मानक हैं। मैं दूसरों से मान्यता प्राप्त करने से पहले उन मानकों को पूरा करने का प्रयास करता हूं। हालांकि, मैं अपने प्रशंसकों की खुशी को भी प्राथमिकता देती हूं और अपने काम पर उनकी प्रतिक्रियाओं का उत्सुकता से इंतजार करती हूं। उनका प्यार और समर्थन मेरे लिए बहुत मायने रखता है।