Move to Jagran APP

Entertainment News: सारा अली खान ने पिता सैफ के बारे में बताई कुछ रोचक बातें, कहा- यह आदत मिलती...

खासी व्यस्त चल रही हैं सारा माता पिता के गुण बच्चों में आना स्वभाविक बात है। सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी अभिनेत्री सारा अली खान में भी अपने पिता के गुण आए हैं। सारा को अपने पिता से मिली खूबी के बारे में करण जौहर ने अपने चैट शो काफी विद करण सीजन 8 में बताया।

By Jagran News Edited By: Paras PandeyUpdated: Thu, 28 Dec 2023 03:00 AM (IST)
Hero Image
तो सारा की यह आदत मिलती है अपने पिता सैफ से

खासी व्यस्त चल रही हैं सारा माता पिता के गुण बच्चों में आना स्वभाविक बात है। सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी अभिनेत्री सारा अली खान में भी अपने पिता के गुण आए हैं। सारा को अपने पिता से मिली खूबी के बारे में करण जौहर ने अपने चैट शो काफी विद करण सीजन 8 में बताया। दरअसल शो में इस बार सैफ अली खान, उनकी अम्मी और प्रख्यात अभिनेत्री शर्मिला टैगोर पहुंचे। 

सारा अली का जिक्र आने पर करण ने कहा कि मुझे लगता है कि सारा को सैफ से झिझक मिली है, जहां तक मेरा मानना है, वे दोनों बहुत झिझकते हैं। खासकर जब बात उनके काम की हो। हालांकि अब सारा काफी बेहतर है क्योंकि मैंने उसे फिल्मों में बड़े होते देखा है। इस पर अपने बचाव में सैफ अली खान ने कहा कि मैं अब अनिर्णय की स्थिति में बिल्कुल नहीं हूं। मैं पहले हुआ करता था।

साथ ही कहा कि सारा बहुत अच्छे से बात करती हैं और सार्वजनिक जगहों पर बहुत अच्छे से खुद को प्रस्तुत करती हैं। यह एपिसोड गुरुवार को डिज्नी प्लस हाटस्टार पर स्ट्रीम होगा। सारा आगामी दिनों में अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगी। उसके अलावा उनकी फिल्म ए वतन मेरे वतन भी रिलीज होने की कतार में है।