Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment News: अब एक्शन अवतार में होंगे वरुण धवन, साझा किया आगामी फिल्म का अनुभव; कहा- जनवरी में पता चलेगा इस का...

प्रशंसकों के बीच अपनी मौजूदगी बनाए रखने के लिए इंटरनेट मीडिया अच्छा माध्यम है। जब सितारे अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे होते हैं और प्रशंसकों के बीच आए हुए उन्हें असरा हो गया होता है तो इंस्टाग्राम लाइव के जरिए वह अपनी खोज-खबर दे देते हैं। ऐसा ही कुछ शनिवार को अभिनेता वरुण धवन ने भी किया। वह इंस्टाग्राम पर दर्शकों के साथ लाइव जुड़ेते है।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Sun, 03 Dec 2023 03:54 AM (IST)
Hero Image
जनवरी में पता चलेगा वरुण की फिल्म का नाम

प्रशंसकों के बीच अपनी मौजूदगी बनाए रखने के लिए इंटरनेट मीडिया अच्छा माध्यम है। जब सितारे अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे होते हैं और प्रशंसकों के बीच आए हुए उन्हें असरा हो गया होता है, तो इंस्टाग्राम लाइव के जरिए वह अपनी खोज-खबर दे देते हैं। ऐसा ही कुछ शनिवार को अभिनेता वरुण धवन ने भी किया। वह इंस्टाग्राम पर दर्शकों के साथ लाइव जुड़े और अपनी आगामी फिल्मों से जुड़ी बहुत सारी जानकारियां दे दीं, ताकि दर्शक आश्वस्त हो जाएं कि उनका काम बहुत जल्द सामने आएगा।

वरुण की आगामी फिल्म दक्षिण भारतीय अंदाज में वीडी 18 यानी वरुण धवन की 18वीं फिल्म के नाम से जानी जा रही है। फिल्म का निर्देशन दक्षिण भारतीय निर्माता-निर्देशक एटली और मुराद खेतानी कर रहे हैं। जब वरुण से इस फिल्म का असली शीर्षक पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि इसकी प्रतीक्षा हर कोई कर रहा है, लेकिन मैं शीर्षक बता नहीं सकता हूं। अगले साल जनवरी में ही पता चलेगा कि फिल्म का शीर्षक क्या होगा। 

फिलहाल मैं इस फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं। फिल्म की शूटिंग 20-25 प्रतिशत पूरी हो गई है। अगले साल फिल्म रिलीज होगी। एक्शन फिल्म है, तो इसकी शूटिंग में वक्त लगता है, एक्शन और बाकी चीजों की तैयारी में समय जाता है। मैं इसे मल्टीजानर फिल्म कह रहा हूं, क्योंकि इसमें रोमांस, कामेडी सब कुछ होगा। इसके बाद एक और एक्शन फिल्म करूंगा। एक और मजेदार कहानी है, उसकी घोषणा भी जल्द होगी। सिटाडेल वेब सीरीज भी अगले साल रिलीज होगी। अपनी कुछ फिल्मों के सीक्वल पर भी काम कर रहा हूं, जिसके बारे में बहुत जल्द पता चलेगा।