Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment: कारीना कपूर ने फिल्म 'जाने जाना' के सेट की कुछ बातें की साझा, कहा- जयदीप अहलावत का अभिनय देखकर मुझको रिटेक का...

फिल्म सिंघम अगेन में फिर नजर आएंगी करीना कहती है कि तरबूजे को देखकर दूसरा तरबूजा रंग बदलता है। हालिया प्रदर्शित फिल्म जाने जाना के सेट पर अभिनेता जयदीप अहलावत और अभिनेत्री करीना कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था। दरअसल फिल्म के एक सीन में जयदीप के काम ने करीना पर भी रीटेक लेने का दबाव बना दिया था।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Wed, 13 Dec 2023 04:01 AM (IST)
Hero Image
फिल्म सिंघम अगेन में फिर नजर आएंगी

करीना कहती है कि तरबूजे को देखकर दूसरा तरबूजा रंग बदलता है। हालिया प्रदर्शित फिल्म जाने जाना के सेट पर अभिनेता जयदीप अहलावत और अभिनेत्री करीना कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था।

दरअसल, फिल्म के एक सीन में जयदीप के काम ने करीना पर भी रीटेक लेने का दबाव बना दिया था। इस फिल्म के क्लाइमेक्स के एक सीन में जयदीप, करीना के ऊपर जोर से चिल्लाते हैं। इस सीन का संदर्भ लेते हुए करीना ने एक इंटरव्यू में बताया, निर्देशक सुजाय घोष ने इस सीन में मेरे हिस्से की शूटिंग क्लोजअप लेते हुए पहले कर ली थी। उसके बाद जयदीप का एंगल लगाया गया। अपने 24 साल के अभिनय करियर में काम के मामले में मेरा आत्मविश्वास इतना रहा है, शाट पूरा होने के बाद मैं तुरंत सेट से निकल जाती हूं।

ज्यादा फिक्र नहीं करती हूं, लेकिन जब मैंने जयदीप का शाट देखा तो लगा कि जैसे मैं एक ही जगह पर जम गई हूं। मैंने इस इंडस्ट्री में सभी कलाकारों के साथ काम किया है, लेकिन पहले ऐसा कुछ नहीं देखा था। उसके बाद मैंने सुजाय से कहा कि मेरा शाट फिर से लो।

उन्होंने पूछा क्यों तो मैंने कहा कि जो उन्होंने (जयदीप) ने अभी किया है, उसे देखकर मुझे लग रहा है कि मैंने बहुत ही फालतू किस्म का काम किया है। इसे फिर से करते हैं। उन्होंने कहा नहीं, नहीं आपका शाट भी बहुत अच्छा है।’ करीना आगामी दिनों में फिल्म सिंघम अगेन में एक बार फिर अवनी कामत की भूमिका में नजर आएंगी।