Move to Jagran APP

Entertainment Top News 26 February: खलिस्तान विवाद पर कंगना रनोट का पोस्ट, सचिन श्रॉफ ने की दूसरी शादी

रोजाना की तरह आज यानी रविवार को एंटरटेनमेंट की दुनिया में कई बड़ी खबर सामने आ रही हैं। एक तरह जहां कंगना रनोट ने खालिस्तान विवाद पर अपनी बात रखी है तो वहीं दूसरी तरह टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सचिन श्रॉफ ने शादी कर ली है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 26 Feb 2023 11:20 AM (IST)Updated: Sun, 26 Feb 2023 11:20 AM (IST)
Entertainment Top News, Entertainment Top News 26 February, Kangana Ranaut, Khalistan controversy, Sachin Shroff

नई दिल्ली, जेएनएन। Entertainment Top News 25 February: रविवार की सुबह एंटरटेनमेंट जगत में कई बड़ी खबरों के साथ हुई। एक तरह जहां कंगना रनोट हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर अपनी हर बात रखती हैं। ऐसे में अब उन्होंने खालिस्तान विवाद पर अपनी बात रखी और एक्ट्रेस ने बहस के लिए अमृतपाल सिंह की चुनौती स्वीकार की है। वहीं दूसरी तरफ, टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ ने 42 साल की उम्र में दूसरी बार शादी की है। इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी की दूसरे दिन की कमाई को लेकर नया अपडेट सामने आया है। यहां पढ़ें आज की बड़ी खबरें...

खालिस्तान विवाद पर कंगना रनोट का पोस्ट

बीते दिनों पंजाब में अजनाला  पुलिस स्टेशन पर 'वारिस पंजाब दे' के अमृतपाल सिंह के समर्थकों ने हमला किया। अमृतपाल सिंह ने अपने समर्थक सवप्रीत सिंह तूफान के खिलाफ केस दर्ज कराने का विरोध किया है। इसी खालिस्तान विवाद पर एक्ट्रेस कंगना रनोट ने बहस के लिए अमृतपाल सिंह की चुनौती स्वीकार की है।

एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर लिखा- अमृतपाल ने कहा है कि वह खालिस्तान   की डिमांड को समझा सकते हैं अगर कोई उनके साथ बौद्धिक चर्चा के लिए तैयार है। मैं उन्हें गलत साबित करने के लिए और चर्चा के लिए तैयार हूं। लेकिन मुझ पर हमला या मुझे गोली नहीं मारी जानी चाहिए। यहा पढ़ें पूरी खबर..

अक्षय कुमार की 'सेल्फी' ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी के दूसरे दिन के कलेक्शन सामने आ चुके हैं। सेल्फी ने दूसरे दिन तीन करोड़ की कमाई की है। पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 2.25 करोड़ का बिजनेस किया था। दूसरे दिन सेल्फी फिल्म की कमाई में थोड़ा इजाफा जरूर देखने को मिला है, लेकिन फिर भी मूवी को कुछ खास फायदा होते नहीं दिखा। यहा पढ़ें पूरी खबर..

टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ ने की दूसरी शादी

टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर  सचिन श्रॉफ आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। 42 साल की उम्र में एक्टर दूसरी बार दूल्हा बने हैं। सोशल मीडिया पर सचिन श्रॉफ की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है। यहा पढ़ें पूरी खबर..

फ्लॉप हो रही फिल्मों पर अक्षय कुमार का आया रिएक्शन

पर्दे पर बीता साल अक्षय कुमार के लिए काफी बुरा बीता। साल 2022 में उनकी बैक टू बैक पांच फिल्में रिलीज हुई थी जो सारी फ्लॉप हुई। वहीं अब साल 2023 में उनकी पहली फिल्म सेल्फी रिलीज हुई जिसका  कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही खराब नजर आ रहा है। ऐसे में अब इसपर अक्षय कुमार का रिएक्शन आया है।

अक्षय कुमार ने इस अवसर पर फ्लॉप हुई फिल्मों की रिस्पांसिबिलिटी भी खुद पर ली है और कहा है कि मुझे लगता है यह मेरी गलतियों के कारण हुई है। यहा पढ़ें पूरी खबर..

Lock Upp 2 में नजर आ सकते हैं पारस छाबड़ा

लॉक अप के दूसरे सीजन के लिए बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट्स को अप्रोच किया जा चुका है। अब खबर है कि बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट रह चुके पारस छाबड़ा  को को इस शो के लिए अप्रोच किया गया है। उन्हें बड़ा अमाउंट भी ऑफर किया गया है। यहां पढ़ें पूरी खबर...

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 विजेता एमसी स्टैन, प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, सुम्बुल तौकीर के साथ पार्टी करते आए नजर

यह भी पढ़ें- Priyanka Chahar Choudhary का होम टाउन में ढोल-नगाड़ों के साथ हुआ ग्रैंड वेलकम, देखें वीडियो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.