Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इरॉस इंटरनेशनल के पास हेरा फेरी 3 और वेलकम बैक के इंटेलेक्चुअल राइट्स, फिरोज नाडियाडवाला से मांगे ₹60 करोड़

Eros On Firoz Nadiadwala 60 crores इरॉस इंटरनेशनल ने फिरोज नाडियाडवाला से फिल्म हेरा फेरी 3 और वेलकम बैक के राइट्स के लिए 60 करोड़ रुपये की मांग की है। सभी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है लेकिन अब मामला खटाई में पड़ता नजर आ रहा है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 21 Apr 2023 09:59 PM (IST)
Hero Image
Eros On Firoz Nadiadwala 60 crores, hera pheri 3

नई दिल्ली, जेएनएन। Eros On Firoz Nadiadwala 60 crores: हाल ही में खबर आई थी कि हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरू हो गई है। इसका प्रोमो शूट भी जारी किया गया था लेकिन फिरोज नाडियाडवाला के लिए यह डगर कठिन होती नजर आ रही है। इरॉस इंटरनेशनल मीडिया ने एक सार्वजनिक नोटिस जारी किया है।

इरॉस इंटरनेशनल के पास हेरा फेरी 3 व वेलकम बैक के राइट्स है

इसके साथ उन्होंने जानकारी दी है कि हेरा फेरी 3, वेलकम बैक और आवारा पागल दीवाना 2 के इंटेलेक्चुअल राइट्स उनके पास है। इसमें इस बात का भी खुलासा किया गया है कि कंपनी के पास बताई गई फिल्मों की इंटरनेट राइट्स भी है और यह पूरे विश्व के लिए है। इसमें भारत भी शामिल है। 

फिरोज नाडियाडवाला को इरॉस इंटरनेशनल को 60 करोड़ रुपये देने होंगे

नोटिस में यह भी कहा गया है कि फिरोज नाडियाडवाला को इरॉस इंटरनेशनल को 60 करोड़ रुपये देने होंगे। इसके बाद ही उन्हें राइट्स दिए जाएंगे। यह एक एग्रीमेंट के हवाले से कहा गया है जो कि 2015 में दोनों पार्टियों ने किया था। खबरों के अनुसार, उस समय इरॉस इंटरनेशनल ने वेलकम बैक और हेरा फेरी 3 के राइट 130 करोड़ रुपए में खरीदे थे।

बिना उनकी अनुमति के फिल्म विश्व में कहीं भी रिलीज नहीं की जा सकती

नोटिस में यह भी कहा गया है कि बिना उनकी अनुमति के फिल्म विश्व में कहीं भी रिलीज नहीं की जा सकती। यह बात आवारा पागल दीवाना 2 पर भी लागू होती है। हेरा फेरी 3 का प्रोमो शूट हाल ही में हुआ है। इसका निर्देशन फरहाद सामजी करने वाले हैं, जिन्होंने किसी का भाई किसी की जान फिल्म का भी निर्देशन किया है। फिरोज नाडियाडवाला ने अभी इस पर कोई सफाई नहीं दी है।

फिरोज नाडियाडवाला फिल्म निर्माता और निर्देशक है

फिरोज नाडियाडवाला फिल्म निर्माता और निर्देशक है। उन्होंने कई फिल्मों का निर्माण किया है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ व्यापार करती है। वह कई कलाकारों के साथ काम कर चुके है। । हेराफेरी 3 में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की अहम भूमिका है। फैंस में इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है। जल्द ही इसके बनकर तैयार होने की उम्मीद जताई जा रही है।