Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Esha Deol Separation: 12 साल बाद टूटी एशा देओल और भरत तख्तानी की शादी, जारी किया स्टेटमेंट

Esha Deol And Bharat Takhtani Separation एक्ट्रेस एशा देओल की पर्सनल लाइफ पिछले एक महीने से चर्चा का विषय बनी हुई है। खबर थी कि एक्ट्रेस की 12 साल पुरानी शादी टूटने के कगार पर है। वहीं अब मंगलवार को एक्ट्रेस और भरत तख्तानी के रिश्ते का अपडेट सामने आया है जिसमें कहा जा रहा है कि दोनों ने आपसी सहमति के चलते अपनी शादी को खत्म कर दिया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 06 Feb 2024 05:56 PM (IST)
Hero Image
एशा देओल और भरत तख्तानी (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Esha Deol And Bharat Takhtani Separation: हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी एक्ट्रेस एशा देओल की पर्सनल लाइफ पिछले एक महीने से चर्चा का विषय बनी हुई है। बीते दिनों खबर थी कि एक्ट्रेस की 12 साल पुरानी शादी टूटने के कगार पर है।  

वहीं अब मंगलवार को एक्ट्रेस और भरत तख्तानी के रिश्ते का अपडेट सामने आया है, जिसमें कहा जा रहा है कि दोनों ने आपसी सहमति के चलते अपनी शादी को खत्म कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Esha Deol: शादी टूटने की खबरों के बीच एशा देओल ने शेयर किया पोस्ट, बोलीं- 'कई बार आपको बस जाने देना होता है'

टूटी एशा देओल और  भरत तख्तानी की शादी

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, एशा देओल और भरत तख्तानी ने अपनी 12 साल पुरानी शादी को हमेशा के लिए तोड़ दिया है। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि दोनों ने इस बात की पुष्टि की है। कपल ने संयुक्त बयान जारी किया है।

View this post on Instagram

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

दोनों ने अपने स्टेटमेंट में कहा है, "हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमारे जीवन में इस बदलाव के माध्यम से हमारे बच्चों का सर्वोत्तम हित और कल्याण हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है और रहेगा। हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी निजता का सम्मान किया गया है। 

साल 2012 में की थी शादी 

एशा और भरत ने साल 2012 में शादी की थी। ये कपल दो बेटियों का पेरेंट्स भी है। एशा ने पहली बेटी राध्या को साल 2017 दूसरी बेटी मियारा को साल 2019 में जन्म दिया था। 

'एक दुआ' से एक्ट्रेस ने की वापसी

एशा देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय से वह एक्टिंग की दुनिया से दूर रही थीं। एशा ने 2021 में एक दुआ के साथ वापसी की, जो ओटीटी पर आई थी। इस फिल्म को 69वें नेशनल अवॉर्ड समारोह में फीचर कैटेगरी में स्पेशल मेंशन अवॉर्ड मिला था।

यह भी पढ़ें- Esha Deol: पति से अलग होने की अफवाहों के बीच वायरल हुआ एशा देओल का पुराना पोस्ट, भरत तख्तानी को लेकर कही थी ये बात