Move to Jagran APP

Christmas 2023: Esha Deol ने हेमा मालिनी-धर्मेंद्र संग मनाया क्रिसमस, Bobby Deol ने दिया ऐसा रिएक्शन

बीते दिन 25 दिसंबर को हर जगह क्रिसमस सेलिब्रेशन की धूम देखने को मिली। आमजन से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक ने इस फेस्टिवल को धूमधाम से मनाया। अब एशा देओल ने भी अपने इस सेलिब्रेशन की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है। इन फोटोज में एक्ट्रेस ने अपने पूरे परिवार के साथ इस फेस्टिवल को मनाया है। एशा के पोस्ट पर बॉबी देओल ने भी कमेंट किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Tue, 26 Dec 2023 12:44 PM (IST)
Hero Image
एशा देओल ने परिवार संग मनाया क्रिसमस (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 25 दिसंबर को देश भर में क्रिसमस सेलिब्रेशन की धूम देखने को मिली। ऐसे में बॉलीवुड भी कहा पीछे रहने वाला था। कई सेलिब्रिटी ने इस फेस्टिवल को अपनों के साथ धूमधाम से मनाया। कियारा आडवाणी से लेकर सारा अली खान, आलिया भट्ट ने कई तस्वीरें शेयर की। अब एशा देओल ने भी क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं।

एशा देओल ने क्रिसमस का फेस्टिवल मां हेमा मालिनी, पिता धर्मेंद्र और बहन अहाना देओल के साथ मनाया। इसकी एक झलक उन्होंने अपने फैंस को भी दिखाई।

यह भी पढ़ें: Esha Deol ने शेयर की मां हेमा मालिनी और बहन अहाना संग पुरानी फोटो, तस्वीर देख फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

एशा देओल ने परिवार संग मनाया क्रिसमस

एशा देओल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर क्रिसमस सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वह दिग्गज अभिनेता और अपने पिता के साथ पोज देते नजर आ रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस एशा प्रिंटेड टी-शर्ट के साथ 'देओल' नाम की क्रिसमस टोपी पहने नजर आ रही हैं। वहीं, धर्मेंद्र भी चेक शर्ट और क्रिसमस की टोपी पहने दिखाई दे रहे हैं।

बॉबी देओल ने दिया ऐसा रिएक्शन

इसके साथ ही एशा देओल ने कई तस्वीरें और वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की हैं, जिनमें हेमा मालिनी और अहाना देओल इस सेलिब्रेशन को एन्जॉय करते हुए दिख रही हैं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर बॉबी देओल ने भी कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है। बॉबी ने कमेंट सेक्शन में दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं।

वहीं, एशा देओल के फैंस ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा 'बहुत बढ़िया सर, आपको देख कर मुझे खुशी मिल गई'। एक अन्य ने लिखा 'मेरी क्रिसमस धूम गर्ल और धरम जी'।

View this post on Instagram

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

एशा देओल का वर्क फ्रंट

एशा देओल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनकी शॉर्ट फिल्म 'एक दुआ' को 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड नॉन-फीचर फिल्मों की कैटेगरी में खास स्थान मिला। वहीं, उन्हें वेब सीरीज 'हंटर: टूटेगा नहीं तोड़ेगा' और 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' में भी देखा गया था।

यह भी पढ़ें: Dharmendra Birthday: धर्मेंद्र के लिए Hema Malini ने लिखा रोमांटिक पोस्ट, कहा- 'काश! आप जान पाते कि...'