Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Esha Deol ने सनी देओल-बॉबी देओल संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, पिता धर्मेंद्र को दिया इस बात का क्रेडिट

Esha Deol On Sunny Deol-Bobby Deol बॉलीवुड अभिनेत्री एशा देओल ने अपने सौतेले भाइयों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बात की है। एशा और सनी देओल-बॉबी देओल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। ऐसा पहली बार था देओल भाई-बहन यूं एक साथ किसी जश्न में शामिल हुए थे। अब एशा ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 12 Sep 2023 07:33 PM (IST)
Hero Image
Sunny Deol संग बॉन्ड पर एशा देओल ने फिर कही दिल की बात। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Esha Deol On Equation With Sunny Deol-Bobby Deol: फिल्मी गलियारों में देओल परिवार सिर्फ अपने काम के लिए नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चा में रहता है। देओल भाई-बहनों के बीच का रिश्ता अक्सर टॉक ऑफ द टाउन बना रहता है।

जून 2023 में सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल की द्रिशा आचार्या के साथ शादी थी। इस ग्रैंड वेडिंग में बी-टाउन का हर सेलेब पहुंचा था, सिवाय धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी और उनकी बेटियां एशा देओल (Esha Deol) व अहाना देओल के। अटकलें तेज हो गई थीं कि उनके बीच रिश्ता ठीक नहीं है।  

यह भी पढ़ें- Sunny Deol Sister: क्या एशा-अहाना के साथ रक्षाबंधन मनाते हैं सनी देओल और बॉबी देओल, हेमा मालनी से बताई सच्चाई

फिर इन अटकलों के बीच एशा देओल ने 'गदर 2' की स्क्रीनिंग रखकर हर किसी को हैरान कर दिया था। यहां तक कि सनी और बॉबी ने पहली बार एशा-अहाना के साथ पैपराजी को पोज भी दिया। उनकी तस्वीरें और वीडियोज ने इंटरनेट पर धूम मचा दी।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

धर्मेंद्र की वजह से भाई-बहनों में है प्यार 

अब एशा देओल ने सनी और बॉबी संग अपने बॉन्ड पर बात की है। भाइयों के साथ वायरल फोटोज पर मिले प्यार पर एक्ट्रेस ने कहा कि ये सब उनके पिता की वजह से मिला है। बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में एशा ने कहा- 

यह प्यार मेरे पिता से आता है। यह उनका औरा, व्यक्तित्व है और हम उनकी बीज हैं। इसलिए हम बस इसे आगे ले जा रहे हैं। जिस पब्लिक के दिल में उनके लिए प्यार है, वो हमें प्यार देती है।

सनी देओल संग रिश्ते पर बोलीं एशा

एशा देओल और सनी-बॉबी के रिश्ते पर अक्सर अटकलें लगती रहती हैं। कभी उनके रिश्ते सुधरने की खबरें आती हैं तो कभी बिगड़ने की। उनके बीच बॉन्ड कैसा है? ये जानने के लिए लोग बेकरार रहते हैं। एक्ट्रेस ने कहा- 

मीडिया को पता है कि पब्लिक क्या पसंद करेगी, वे वही उन्हें परोसते हैं। वह अपना काम कर रहे हैं। मैं इसे दिल पर नहीं लेती हूं। मैं इन चीजों को लेकर चौकन्नी रहती हूं। मैं हर चीज के बारे में खुलकर बात करती हूं, लेकिन कुछ चीजें होती हैं, जिनके बारे में हम बात नहीं कर सकते हैं। चाहे आप जितना भी बोल लें, हम उस बारे में बात नहीं करेंगे। 

एशा देओल को आखिरी बार शॉर्ट फिल्म 'एक दुआ' में देखा गया था।

यह भी पढ़ें- Esha Deol ने सनी देओल की Gadar 2 के लिए रखी स्पेशल स्क्रीनिंग, भाई-बहन में दिखा खास बॉन्ड, वीडियो है सबूत