Move to Jagran APP

'कोई पछतावा नहीं...', काम न करने का Esha Deol को नहीं कोई मलाल, प्यार पर दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी एशा देओल अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। वह कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से तो कभी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में आ जाती हैं। अब हाल ही में एशा ने अपने काम को लेकर एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है। चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Fri, 05 Jul 2024 04:20 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2024 04:20 PM (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस एशा देओल (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी एशा देओल (Esha Deol) ने भी अपने माता-पिता और भाई सनी देओल, बॉबी देओल की तरह एक्टिंग में अपना करियर बनाया। हालांकि, उन्हें इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल नहीं हो पाया, जो वह चाहती थीं। एक्ट्रेस की शुरुआत में ही कुछ फिल्में अच्छी चलीं थीं।

फिर जैसे मानो उनके करियर पर फुल स्टॉप सा लग गया हो और इसके बाद एशा ने भी भरत तख्तानी से शादी की और अपने करियर से दूरी बना ली। इसके बाद एशा ने दो शॉर्ट फिल्में साइन की थी। ऐसे में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने काम को लेकर बात की है। चलिए जानते हैं एक्ट्रेस ने इस बारे में क्या कहा है।

यह भी पढ़ें: Father's Day पर Esha Deol ने शेयर किया धर्मेंद्र का अनदेखा वीडियो, देख यूजर्स हुए इमोशनल, किया ये प्यारा कमेंट

एशा को नहीं किसी बात का पछतावा

एक्ट्रेस ने 'कोई मेरे दिल से पूछे' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद वह एलओसी: कारगिल, युवा, धूम, काल और नो एंट्री समेत कई मूवीज में दिखाई दीं। एक्ट्रेस से जब उनके काम और ब्रेक को लेकर बात की गई, तो उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद किया।

Photo Credit: esha deol/instagram

टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में एशा देओल ने कहा कि वे मेरे शानदार साल थे जो खुशी, मासूमियत और हर उस चीज से भरे थे, जो एक 20 की उम्र में लड़की अनुभव कर सकती है। मुझे किसी बात का पछतावा नहीं है, मैं उस समय जो कुछ भी करती थी, उससे खुश हूं।

प्यार पर कही ये बात

जब एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि प्यार उनकी लाइफ में बहुत तेजी से आया। इसके जवाब में एशा ने कहा कि नहीं, मैं हमेशा अपने काम को लेकर जुनूनी रही। मैंने काम के हिसाब से जो भी किया, उसमें अपना 100 प्रतिशत दिया। फिर प्यार हो गया। उसे लेकर अब मुझे कोई भी मलाल नहीं कि मैंने ऐसा क्यों किया।

यह भी पढ़ें: Hema Malini ने मथुरा से दर्ज की शानदार जीत, बेटी एशा देओल ने हैट्रिक के लिए दी बधाई


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.