Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Esha Deol: धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन पर छूटी एशा देओल की हंसी, कहा- 'हम भी हैरान थे'

Esha Deol reaction on father Dharmendra Kissing Scene एशा देओल इन दिनों उनकी फिल्म एक दुआ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी फिल्म को नेशनल अवॉर्ड मिला है।इससे पहले एक्टर धर्मेंद्र रॉकी और रॉनी की सफलता को सेलिब्रेट कर रहे थे। फिल्म में उनके और शबाना आजमी के किसिंग सीन को लेकर खूब चर्चा हुई थी। अब एशा ने इस पर रिएक्ट किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 29 Aug 2023 02:36 PM (IST)
Hero Image
Esha Deol reaction on father Dharmendra Kissing Scene

नई दिल्ली, जेएनएन। Esha Deol reaction on father Dharmendra Kissing Scene: एशा देओल इन दिनों नेशनल अवॉर्ड मिलने की खुशी मना रही हैं। इसके अलावा उनके भाई सनी देओल की फिल्म गदर 2 भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है, जिसे लेकर एक्ट्रेस बेहद खुश है।

कुछ दिनों पहले एशा देओल के पिता और एक्टर धर्मेंद्र ने भी रॉकी और रॉनी की सफलता को सेलिब्रेट किया। फिल्म में उनके और शबाना आजमी के किसिंग सीन को लेकर खूब चर्चा हुई थी। अब एशा ने इस पर रिएक्ट किया है।

नेशनल अवॉर्ड विनर बनीं एशा

एशा देओल की शॉर्ट फिल्म एक दुआ ने इस साल नेशनल अवॉर्ड जीता है। फिल्म में उन्होंने एक्टिंग करने के साथ इसे प्रोड्यूस भी किया है। फिल्मी ज्ञान के साथ बातचीत में उन्होंने अपनी इस खुशी को सेलिब्रेट किया।

पिता को देख भावुक हुईं एक्ट्रेस

एशा देओल से इस बीच उनके पिता धर्मेंद्र की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर भी सवाल पूछा गया। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म बहुत इमोशनल थी और अपने पापा को उस किरदार में देखकर वो भावुक हो गई थी। उनके लिए एक बेटी की तरह अपने पापा को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखना थोड़ा मुश्किल हो रहा था।

View this post on Instagram

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

किसिंग सीन पर छूटी हंसी

एशा देओल से अगला सवाल फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन को लेकर किया गया। जिसे सुनकर एक्ट्रेस की हंसी छूट गईं। उन्होंने कि धर्मेंद्र का लिपलॉक सीन उनके लिए भी सरप्राइज था, क्योंकि किसी को भी इसके बारे में पता नहीं था। एशा ने कहा, "हमें इसके बारे में बिल्कुल नहीं पता था। वो हमारे लिए भी सरप्राइज था, लेकिन दोनों बहुत ही क्यूट लगे। दरअसल, वो प्रोफेशनल एक्टर्स हैं यार।"

View this post on Instagram

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

एक दुआ

एक दुआ की बात करें तो ये 2001 में आई 44 मिनट लंबी एक शॉर्ट फिल्म है, जिसे राज कमल बनर्जी ने डायरेक्ट किया है। वहीं, एशा देओल के साथ फिल्म अनिरुद्ध जोशी और अरुशिका डे अहम किरदारों में हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)