Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब Esha Deol ने भरी महफिल में आदमी को मारा था जोर का तमाचा, 19 साल बाद बताया 'दस' प्रीमियर इवेंट का वो सच

बी-टाउन की जानी-मानी अभिनेत्री एशा देओल (Esha Deol) ने 19 साल पुरानी फिल्म दस (Dus) के प्रीमियर का वो किस्सा याद किया है जब उन्होंने एक शख्स को भरी महफिल में थप्पड़ जड़ दिया था। एशा देओल ने बताया कि दस के प्रीमियर में उन्होंने आखिर क्यों उस शख्स को तमाचा मारा था। एक हरकत ने उन्हें गुस्सा दिला दिया था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 14 Sep 2024 12:33 PM (IST)
Hero Image
एशा देओल ने एक आदमी को मारा था जोरदार तमाचा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कोई आम लड़की हो या फिर सिक्योरिटी से घिरीं अभिनेत्रियां, भीड़ का फायदा उठाकर कुछ लोग बद्तमीजी करने से बाज नहीं आते हैं। कई बार सेलिब्रिटीज इस हरकत से सहम जाती हैं और चुप्पी साध लेती हैं, लेकिन कुछ हैं जो सरेआम ऐसे लोगों को जवाब देती हैं। एशा देओल (Esha Deol) भी उन्हीं में से एक हैं।

बात 2005 में रिलीज हुई दस (Dus) के प्रीमियर की है। फिल्म के प्रीमियर इवेंट में एक शख्स ने एशा देओल के साथ बद्तमीजी करने की कोशिश की और उन्हें गलत तरीके से छुआ। एक्ट्रेस ने बिना डरे उस शख्स को भीड़ से घसीटकर तमाचा जड़ा था। हाल ही में, उन्होंने 19 साल बाद पुराना इंसिडेंट याद किया है।

एशा देओल को शख्स ने गलत तरीके से छुआ

एशा देओल ने हाउटरफ्लाई को दिए इंटरव्यू में प्रीमियर के दौरान का डरावना अनुभव शेयर किया है। एक्ट्रेस ने कहा, "जब मैं अंदर आई तो सभी कलाकार एक-एक करके अंदर आ रहे थे और मेरे आसपास कई बड़े और मजबूत बाउंसर भी थे। इसके बावजूद भीड़ में से एक आदमी ने मुझे गलत तरीके से छुआ।"

यह भी पढ़ें- Dharmendra बेटी Esha Deol की 18 साल की उम्र में करवाना चाहते थे शादी, एक्ट्रेस बोलीं- 'वह रूढ़िवादी थे'

Esha Deol

एशा देओल ने मारा था थप्पड़ 

धूम एक्ट्रेस ने बताया कि वह यूं तो शांत रहने वालों में से हैं और उन्हें जल्दी गुस्सा नहीं आता है, लेकिन इस हरकत ने उनका पारा चढ़ा दिया था। उन्होंने तुरंत उसका हाथ पकड़कर भीड़ से बाहर किया और जोरदार तमाचा मारा। बकौल एशा, "मेरे साथ कुछ हुआ और मैंने उस आदमी का हाथ पकड़ा और उसे भीड़ से बाहर ले जाकर थप्पड़ मार दिया।" उन्होंने यह भी कहा कि आदमी मजबूत हैं, इसका मतलब यह नहीं कि वह इसका फायदा उठा सकते हैं। उन्होंने अन्य महिलाओं से भी ऐसी हरकत पर तुरंत रिएक्शन देने की सलाह दी।

आखिरी बार एशा देओल को वेब सीरीज 'हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा' में नजर आई थीं। वह सालों से बड़े पर्दे से भी गायब हैं। 

यह भी पढ़ें- जब Dhoom में बिकिनी पहनने के लिए एशा देओल को लेनी पड़ी थी हेमा मालिनी की इजाजत, बोलीं- इसमें गलत क्या है?