Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Esha Deol ने पापा Dharmendra संग अपनी बॉन्डिंग पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'मैं उनको लेकर बहुत पजेसिव हूं'

Esha Deol And Dharmendra एशा देओल (Esha Deol) ने इस साल वेब सीरीज रुद्र और हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा के साथ वापसी की है। सोशल मीडिया पर एशा काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने पापा संग अपनी बॉन्डिंग को लेकर चर्चा में हैं । एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने पिता के बारे में बातें की हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 20 Aug 2023 05:12 PM (IST)
Hero Image
Esha Deol and Dharmendra, Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Esha Deol And Dharmendra: बॉलीवुड एक्ट्रेस एशा देओल (Esha Deol) सालों बाद पर्दे पर वापसी लौटी हैं। उन्होंने वेब सीरीज 'रुद्र' और 'हंटर: टूटेगा नहीं तोड़ेगा' के साथ वापसी की है। सोशल मीडिया पर एशा काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने पिता धर्मेंद्र के साथ अपनी बचपन की फोटो साझा की थी। वहीं अब एक बार पापा संग अपनी बॉन्डिंग को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने पिता के बारे में बातें की हैं।

एशा और पिता धर्मेंद्र की बॉन्डिंग

एशा देओल ने हाल ही में 'बॉम्बे टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में पापा संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए कहा है कि, ''हम काफी जुड़े हुए हैं और लगभग हर चीज साझा करते हैं। हमारी पसंद एक जैसी है। वह मुझे समझते हैं। जब उनकी बात आती है, तो मैं बहुत भावुक हो जाती हूं और उनके प्रति बेहद पजेसिव हो जाती हूं।'' मैं उनकी प्रोफेशनल ऑनलाइन शॉपर हूं। उन्हें ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद है और मैं उनके लिए ऐसा करती हूं।''

जब एशा के इंडस्ट्री में आने से पिता को था विरोध

कहा जाता है कि एशा के बॉलीवुड में आने पर धरम पाजी को पसंद नहीं था। अब इस तरह के सवाल पर एशा ने कहा, '' उनके एक रूढ़िवादी पंजाबी मैन होने से आता है, वे अपने परिवार की महिलाओं के प्रति बहुत प्रोटेक्टिव माने जाते हैं। यह एक तरह से यह दिखाने का तरीका है कि वह कितना पजेसिव हैं और कुछ नहीं।

समय अपना रास्ता तय करता है और आखिरकार सब कुछ ठीक हो जाता है।'' उन्होंने आगे कहा, ''मैं एक ऐसे घर में पली-बढ़ी हूं, जहां मेरी दादी, चाची, चचेरी बहनें और मां बहुत सारी नारी शक्ति से भरी हुई हैं। हमारे आस-पास बहुत सी महिलाएं बहुत मजबूत इरादों वाली हैं। इसलिए, ऑटोमैटिकली 18 साल की उम्र में मैंने काम करना शुरू कर दिया और आर्थिक रूप से स्वतंत्र होना यहीं से मिला है।''

एशा देओल का फिल्मी करियर

एशा ने साल 2002 में आई फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' से फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'धूम' में भी काम किया। एशा 2015 में फिल्म 'किल देम यंग' में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं आखिरी बार वो फिल्म 'केकवॉक' में नजर आईं थीं। उन्होंने साल 2012 में भरत तख्तानी से शादी की थी। अक्टूबर 2017 में कपल ने अपनी बड़ी बेटी राध्या तख्तानी का स्वागत किया। साल 2019 में ईशा दूसरी बार मां बनी।