Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Esha Deol ने शेयर की धर्मेंद्र के साथ तस्वीर, लिखा - आप मेरे लिए दुनिया हो

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी एशा देओल अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से तो कभी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से। पिछले दिनों एक्ट्रेस भरत तख्तानी से अपने तलाक को लेकर चर्चा में थीं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फोटो शेयर की है जिसमें वो धर्मेंद्र के साथ नजर आ रही हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 20 Aug 2024 05:27 PM (IST)
Hero Image
ईशा देओल ने शेयर की धर्मेंद्र के साथ तस्वीर

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। एशा देओल अक्सर अपनी प्राइवेट लाइफ से जुड़ी चीजें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वो अपने पिता धर्मेंद्र के साथ नजर आ रही हैं।

पिता के लिए जाहिर किया प्यार

फोटो में धर्मेंद्र सोफे पर बैठे नजर आ रहे थे जबकि एशा घुटनों के बल बैठकर अपने पिता को गले लगा रही हैं। दोनों कैमरे के सामने मुस्कुरा रहे हैं। बैकग्राउंड में दीवार पर हेमा मालिनी के साथ धर्मेंद्र की तस्वीर भी देखी जा सकती है। अपने पोस्ट के कैप्शन में एशाने पिता के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए लिखा, “आप मेरे लिए दुनिया हैं,आप ही मेरे लिए सब कुछ हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

।”

यह भी पढ़ें: Dharmendra ने सेहत को लेकर फर्जी खबर उड़ाने वालों को दिया फिल्मी अंदाज में जवाब, कहा-मैं चुप हूं मगर...

फादर्स डे पर एशाने शेयर किया वीडियो

एशादेओल अक्सर अपने सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस साल जून में फादर्स डे के मौके पर भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने पिता के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रही थीं। उन्होंने लिखा, “आप सबसे अच्छे हैं, हैप्पी फादर्स डे पापा, मैं आपसे प्यार करती हूं। सभी अद्भुत पिताओं को फादर्स डे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।”

View this post on Instagram

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

एक्ट्रेस ने इस साल फरवरी में बिजनेस भरत तख्तानी से शादी के 12 साल बाद तलाक ले लिया था। एक जॉइंट स्टेटमेंट में दोनों ने अपने तलाक के बारे में कहा कि दोनों आपसी सहमति से अलग हुए हैं और अब दो बेटियों मिराया और राध्या की को-पेरेंटिंग करने पर इनका फोकस रहेगा।

एशादेओल धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल से पहले धर्मेंद्र की शादी प्रकाश कौर से हुई थी जिनसे उनके दो बेटे हैं - सनी देओल और बॉबी देओल।

यह भी पढ़ें: 'कोई पछतावा नहीं...', काम न करने का Esha Deol को नहीं कोई मलाल, प्यार पर दिया ये जवाब