Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Esha Deol को पीरियड्स में नहीं थी मंदिर जाने की इजाजत, बोलीं- स्कूल से मिली सेक्स एजुकेशन

बॉलीवुड एक्ट्रेस एशा देओल (Esha Deol) ने हाल ही पीरियड्स के दौरान घर में लगाई जाने वाली पाबंदियों पर बात की। उन्होंने बताया कि पढ़ी-लिखी महिलाओं से घिरे होने के बावजूदएशा ने स्वीकार किया कि उन पर तमाम बंदिशे लगाई गईं। उन्हें सेक्स एजुकेशन के बारे में स्कूल से पता चला। एशा ने कहा कि उनका परिवार एक रूढ़िवादी परिवार है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 16 Sep 2024 05:36 PM (IST)
Hero Image
ईशा देओल और हेमा मालिनी एक साथ

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी एशा देओल इन दिनों चर्चा में हैं। एक्ट्रेस को धूम, दस और नो एंट्री जैसी फिल्मों में देखा गया। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने पर्सनल और प्रोफेशनल एक्सपीरियंस पर बात की।

पीरियड्स पर कोई बात नहीं करता था

एशा ने Hauterrfly को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनपर काफी बंदिशें लगाई गई थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका घर महिलाएं चलाती हैं। एशा ने कहा कि वो अपनी मां, नानी (जया चक्रवर्ती) और अपनी आंटी के बीच रहकर बड़ी हुई हैं। उस समय उनके घर में पीरियड्स पर कोई खुलकर बात कर नहीं करता था।

यह भी पढ़ें: जब Esha Deol ने भरी महफिल में आदमी को मारा था जोर का तमाचा, 19 साल बाद बताया 'दस' प्रीमियर इवेंट का वो सच

एशा ने कहा कि पीरियड्स में हमें मंदिर जाकर प्रार्थना करने की इजाजत नहीं थी। जब पीरियड्स खत्म हो जाते थे तब बाल धोकर ही पूजा कर सकते थे। यह सिर्फ एक रूढ़िवादी तरीका है और मैं इसका पालन करती हूं। ईशा ने कहा कि उन्हें सेक्स एजुकेशन के बारे में जानकारी अपने स्कूल से मिली।

इन फिल्मों में नजर आईं ईशा

एशा ने कोई मेरे दिल से पूछे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बाद में उन्होंने ना तुम जानो ना हम, क्या दिल ने कहा, कुछ तो है, चुरा लिया है तुमने और एलओसी: कारगिल जैसी फिल्मों में अभिनय किया। उन्होंने युवा, धूम, इंसान, काल, दस और नो एंट्री जैसी लोकप्रिय फिल्मों में भी काम किया। एशा को आखिरी बार 2021 में शॉर्ट फिल्म एक दुआ में देखा गया था। वह अजय देवगन की साल 2022 में आई थ्रिलर सीरीज रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस और सुनील शेट्टी स्टारर शो हंटर: टूटेगा नहीं तोड़ेगा में भी दिखाई दीं।

यह भी पढ़ें: Dharmendra बेटी Esha Deol की 18 साल की उम्र में करवाना चाहते थे शादी, एक्ट्रेस बोलीं- 'वह रूढ़िवादी थे'